Home > Entertainment > Bollywood > सोना ने सलमान के रेप्ड बयान पर किया भड़काऊ ट्वीट: बवाल

सोना ने सलमान के रेप्ड बयान पर किया भड़काऊ ट्वीट: बवाल

salman khan sona mohapatra

सलमान का ‘रेप्ड वुमेन’ बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। सब उसकी आलोचना करने में लगे हुए हैं। इसी बीच गायिका सोना मोहापात्रा ने सलमान खान के रेप्ड बयान पर भड़काऊ ट्वीट कर दिया है। जिसके बाद से ही सल्लू के फैन्स ‘अंबरसरिया’ सिंगर से खासे नाराज हैं।

सोना ने सलमान पर सीधे हमला करते हुए ट्वीट किया है कि सलमान आम लोगों को कुछ नहीं समझते। महिलाओं का सम्मान नहीं करते, लोगों पर गाड़ी चला देते हैं, जंगली जानवरों को नुकसान पहुंचाते हैं और फिर भी लोग उन्हें देश का हीरो बोलते हैं। ये तो सरासर गलत है। क्या उनके ऐसे फैन्स हैं।

40 वर्षीय सोना के इस ट्वीट के बाद ही सुल्तान के फैन्स ने उन्हें भड़काऊ कमेंट करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा है कि सोना के पास कोई काम नहीं है इसलिए उन्होंने अपनी पब्लिसिटी के लिए ये ट्वीट किया है।

हालांकि सोना पर इन कमेंट्स का कोई असर नहीं हुआ है और उन्होंने इन लोगों को चमचा कहा। आपको बता दें कि सुल्तान के प्रमोशन के दौरान सलमान ने फिल्म में शूटिंग के अनुभव से जुड़े एक सवाल पर कहा था कि उनकी शारीरिक हालत ऐसी थी कि वह खुद को रेप पीड़ित महिला जैसा समझ रहे थे। सलमान के इस बयान के बाद उनकी चारों तरफ आलोचना होने लगी है। सोशल मीडिया पर इस बयान की खिंचाई के बाद महिला आयोग ने भी इस पर उन्हें सफाई देने के लिए कहा है।

वहीं सलमान खान के इस विवादित बयान पर उनके पिता सलीम खान ने माफी मांगी है। उन्होंने बेटे की तरफ से सफाई देते हुए कहा कि जो भी हुआ है काफी गलत हुआ है। ऐसा नहीं होना चाहिए था। उन्होंने कहा कि सलमान ने जो कहा, वह गलत है। मैं सबकी ओर से माफी मांगता हूं। हालांकि सलमान का ऐसा इरादा नहीं था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com