Home > Entertainment > Bollywood > संजय दत्त की बायोपिक में फिर साथ दिखेंगे रणबीर और सोनम !

संजय दत्त की बायोपिक में फिर साथ दिखेंगे रणबीर और सोनम !

ranbir-sonamसंजय लीला भंसाली की फिल्म सावरिया से डेब्यू करने वाले रणबीर कपूर और सोनम कपूर उस फिल्म के बाद दोनों कभी भी एक साथ नहीं दिखे। हालांकि फिल्म लोगों को इम्प्रेस नहीं कर सकी थी लेकिन दोनों के करियर ने इसके बाद उड़ान भरनी शुरू कर दी थी।

अगर आप भी इन दोनों को फिर से एक साथ देखना चाहते हैं तो ये खबर पढ़कर आप खुश हो सकते हैं। जी हां..खबरों की मानें तो रणबीर और सोनम एक बार फिर एक साथ एक फिल्म में दिखाई दे सकते हैं। खबर के अनुसार, राजकुमार हिरानी के लिए ये दोनों 2017 में संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में एक साथ दिखाई दे सकते हैं।

फिल्‍म में रणबीर, संजय दत्‍त के किरदार में नजर आयेंगे, जिसका खुलासा पहले ही कर दिया गया था. वहीं सुनील दत्‍त के किरदार में अभिनेता जैकी श्रॉफ दिखेंगे। कहा जा रहा है कि सोनम का किरदार किसी विशेष महिला का नहीं होगा बल्कि 80-90 के दशक में डेट की गई महिलाओं से मिलता जुलता किरदार होगा।

कहा जा रहा है कि इस फिल्‍म में रणबीर तीन लुक में नजर आ सकते हैं. रणबीर हाल ही में करण जौहर की फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आनेवाले हैं। फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी। इसके अलावा वे आगामी फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ में भी नजर आयेंगे।

वहीं सोनम की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वे जल्‍द ही ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आ सकती हैं। फिल्‍म में करीना कपूर और स्‍वरा भास्‍कर मुख्‍य भूमिका में हैं।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com