Home > India > आसाराम को सोनिया गांधी ने फंसाया: सुब्रह्मण्यम स्वामी

आसाराम को सोनिया गांधी ने फंसाया: सुब्रह्मण्यम स्वामी

subramanianswamy file pic

जोधपुर- बीजेपी के वरिष्ठ नेता और जाने-माने वकील डॉ. सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सोमवार को जेल में बंद यौन शोषण के आरोपी आसाराम से मुलाकात की. राजस्थान के जोधपुर में जेल में बंद आसाराम से स्वामी की मुलाकात करीब एक घंटे तक चली.

मुलाकात के बाद बीजेपी नेता ने कहा, ‘आसाराम बापू को झूठे मामले में फंसाने की साजिश कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से रची गई थी. उन्हीं के इशारे पर आसाराम को गिरफ्तार किया गया था.’ नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोप में दो साल से जोधपुर जेल में बंद आसाराम के साथ एक घंटे की मुलाकात के बाद स्वामी ने कहा कि दिवाली के बाद वह एक बार फिर उनकी तरफ से पैरवी करने जोधपुर जाएंगे. उन्होंने दावा किया कि आसाराम के खिलाफ केस खारिज हो जाएगा.

नए सिरे से केस की पड़ताल में जुटे स्वामी!
स्वामी ने कहा कि आसाराम ने गुजरात में धर्मांतरण के खिलाफ जोरदार अभियान चलाया था. कई लोगों को ईसाई धर्म अपनाने से रोकने में आसाराम की अहम भूमिका रही. इससे खफा होकर सोनिया गांधी ने आसाराम के खिलाफ साजिश रची और उन्हें गिरफ्तार कराया था. उन्होंने कहा कि वे नए सिरे से इस केस से जुड़े सारे तथ्य एकत्र कर रहे हैं.

उन्होंने दावे के साथ कहा, ‘आसाराम के खिलाफ सारा केस ही बोगस है और यह खारिज हो जाएगा. आसाराम ससम्मान जेल से बाहर आएंगे.’ डॉ. स्वामी सुबह नौ बजे जेल पहुंचे. वे करीब सवा घंटे तक आसाराम के साथ रहे और उन्होंने अकेले में उनसे केस के बारे में विस्तृत चर्चा की.

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com