Home > India News > सोनकच्छ में 5 बच्चे की डूबने से मौत, प्रतिमा विसर्जित के दौरान हुआ हादसा

सोनकच्छ में 5 बच्चे की डूबने से मौत, प्रतिमा विसर्जित के दौरान हुआ हादसा


देवास : सोनकच्छ से 7 किमी दूर गंधर्वपुरी मार्ग पर स्थिति खजुरिया कनका की तलैया में 5 बच्चे की डूबने से मौत हो गई यह हादसा माता प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ गांव में छाया मातम है मृतको की उम्र 10 से 12 वर्ष बताई जा रही है

मंगलवार दोपहर मप्र के सोनकच्छ के पास दर्दनाक हादसा हो गया। इसमे देवी प्रतिमा विसर्जित करने गए दस से बारह साल के 5 बच्चों की डूबने से मौत हो गई। हादसा सोनकच्छ से 7 किमी दूर गंधर्वपुरी मार्ग पर स्थिति खजुरिया कनका की तलैया में हुआ।

जानकारी अनुसार करीब 1.15 बजे गांव की तलैया पर पहुंचे थे। विसर्जन के दौरान पांच बच्चे गहरे पानी में चले गए। डूबने से पांचों बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चों के नाम अरुण पिता राजेंद्र सिंह, अरविंद पिता एवन सिंह राजपूत, बबलू पिता एवन सिंह राजपूत, गोविंद पिता महेंद्र राजपूत, पंकज पिता शैतान सिंह हैं। ये सभी खेड़ाखजुरिया के रहने वाले थे।

हादसे के बाद गांव में मातम छा गया है। गौरतलब है की इसके पहले गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान भोपाल में 11 लोग डूबे थे। ततपश्चात शासन ने प्रतिमा विसर्जन को लेकर अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश सभी जिलों के एसपी कलेक्टर को दिए गए थे, इसके बावजूद यह हादसा हो गया।

मृतको के नाम
अरुण पिता राजेंद्र सिंह
अरविंद पिता एवन सिंह राजपुत
बब्लू पिता एवन सिंह राजपूत
गोविंद पिता महेंद्र राजपूत
पंकज पिता शैतान सिंह

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com