दादा का पलटवार, खयालों की दुनिया में जी रहे शास्त्री - Tez News
Home > Sports > Cricket > दादा का पलटवार, खयालों की दुनिया में जी रहे शास्त्री

दादा का पलटवार, खयालों की दुनिया में जी रहे शास्त्री

Sourav Gangulyभारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने आखिर बुधवार को अपनी चुप्पी तोड़ी और रवि शास्त्री द्वारा उनको लेकर दिए गए बयानों पर अपना गुस्सा जमकर निकाला।

इस दौरान अपने बयान में गांगुली ने कुछ ऐसा भी कह डाला जिसको शायद रवि शास्त्री अब पचा नहीं पाएंगे और मुमकिन है कि जल्द शास्त्री इस पर पलटवार करेंगे। गांगुली के बयान में क्या थी वो चीज, आइए जानते हैं।

शास्त्री ने जहां गांगुली को अपनी जिम्मेदारी सही से निभाने व इंटरव्यू के दौरान बैठक में मौजूद रहने की नसीहत दी, वहीं गांगुली ने साफ कर दिया कि वो क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल की बैठक की अध्यक्षता करने गए थे जिसकी सूचना उन्होंने बीसीसीआई को भी दी थी और दादा ने कहा कि शास्त्री खयालों की दुनिया में जी रहे हैं।

हो सकता है रवि शास्त्री इन सभी चीजों को बर्दाश्त कर जाएं क्योंकि उन्होंने भी काफी कुछ बोला है लेकिन गांगुली के बयान में एक चीज शायद उनके गले न उतरे।

दरअसल, आग में घी डालते हुए गांगुली ने नए कोच अनिल कुंबले की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘मैं उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। जैसा कि मैंने कहा कि वो दुनिया में बेस्ट हैं। वो भारतीय क्रिकेट के एक चैंपियन रहे हैं और वो टीम को अच्छे से आगे ले जाएंगे।’

दरअसल, शास्त्री ने कोच न चुने जाने पर अपनी पहली प्रतिक्रिया में यही कहा था कि, एक टीम निदेशक के तौर पर उन्होंने टीम के साथ 18 सफल महीने गुजारे जिस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों के साथ अच्छा समय बिताया और टीम ने उपलब्धियां भी हासिल कीं।

लेकिन, अब गांगुली ने आग में ये कहकर घी डाला है कि कुंबले दुनिया में बेस्ट हैं, जबकि कुंबले को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टीम इंडिया व सपोर्ट स्टाफ के साथ इस रूप में काम करने का कोई अनुभव नहीं है।

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि कुंबले टीम को अच्छे से आगे ले जाएंगे, जिसका इशारा इस ओर साफ था कि शास्त्री ने शायद अब तक बेहतर काम नहीं किया। देखना दिलचस्प होगा कि शास्त्री इस बयान को कैसे लेते हैं और उनकी अगली प्रतिक्रिया क्या होगी।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com