BCCI सौरव गांगुली को बना सकती है टीम का डायरेक्टर - Tez News
Home > Sports > Cricket > BCCI सौरव गांगुली को बना सकती है टीम का डायरेक्टर

BCCI सौरव गांगुली को बना सकती है टीम का डायरेक्टर

Sourav Gangulyनई दिल्ली – आईपीएल खत्‍म होने के बाद भारतीय टीम को बांग्‍लादेश दौर पर जाना है, जिसके लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है, लेकिन अभी यह बात साफ नहीं हो पाई है कि टीम के साथ सपोर्ट स्‍टाफ में कौन-कौन जाएगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई के अधिकारी सपोर्ट स्टॉफ में कई बदलाव करने का विचार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीसीसीआई रवि शास्त्री की जगह पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को टीम का नया डायरेक्टर बना सकती है।

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई के पूर्व प्रेसीडेंट एन श्रीनिवासन के सभी वफादारों की बीसीसीआई से लगभग छुट्टी हो चुकी है और रवि शास्त्री को भी श्रीनिवासन का समर्थक बताया गया है। ऐसे में शास्त्री की टीम इंडिया के डायरेक्टर के पद से छुट्टी होना लगभग तय माना जा रहा है।

बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से कहा बताया गया है कि रवि शास्त्री श्रीनिवासन के करीबी माने जाते हैं और ऐसे में बीसीसीआई प्रमुख जगमोहन डालमिया नहीं चाहते हैं कि रवि शास्त्री टीम इंडिया के डायरेक्टर की भूमिका आगे भी निभाएं और वे उनकी जगह सौरव गांगुली को लाना चाहते हैं।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि गांगुली को अच्छे से पता है बोर्ड को कैसे जीता जाता है। वे विदेशों में भारत के सबसे सफल कप्तान रहे हैं। शास्त्री ने हमें वो नतीजे नहीं दिया जो हम उनसे चाहते हैं, ऐसे में गांगुली को उनकी जगह लाया जा सकता है।

टीम इंडिया अपने बांग्लादेश दौरे पर एक टेस्ट व तीन वनडे मैच खेलेगी, लेकिन टीम के इस दौरे पर डायरेक्टर के रूप में रवि शास्त्री जाएंगे या सौरव गांगुली इस बात का पता फिलहाल नहीं चल पाया है। सूत्रों ने यह भी बताया कि डंकन फ्लेचर के बाद सौरव गांगुली टीम इंडिया के कोच बनना चाहते हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com