Home > Crime > अयोध्या : अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या

अयोध्या : अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम हैं। उनके मन में कानून-व्यवस्था का खौफ नहीं रह गया है। अयोध्या के महाराजगंज थाना क्षेत्र के कनकपुर में समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव उर्फ टक्कू की बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।

अखिलेश सपा की लोहिया वाहिनी में गोसाईंगंज विधानसभा संगठन के अध्यक्ष थे। घटना उस वक्त हुई जब वो सोमवार रात जिम से घर लौट रहे थे। हत्या से भड़के सपा कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर सड़कों पर जामकर बवाल किया और नारेबाजी की।

सपा नेता अखिलेश यादव की हत्या की सूचना मिलते ही पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता जिला अस्पताल पहुंच गए। जिसके बाद यहां जमकर बवाल हुआ।

सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने महिला अस्पताल मार्ग, चौक और रिकाबगंज मार्ग जाम कर नारेबाजी शुरू कर दी।

इतना ही नहीं पोस्टमॉर्टम के लिए शव को ले जाने से रोक दिया। सपा कार्यकर्ता देर रात तक नारे लगाकर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जताते रहे। हालात बिगड़ता देख पुलिस ने कई थानों की फोर्स बुला ली।

मिली जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव रोज की तरह कनकपुर स्थित जिम में गए थे। सोमवार रात करीब 8 बजे वो जिम से घर लौट रहे थे। तभी जिम के नजदीक ही बाइक सवार 2 हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई।

फायरिंग की आवाज सुनकर जिम के अन्य लोग दौड़कर वहां पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। वारदात की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी गई। साथियों ने अखिलेश को माया बाजार स्थित सीएचसी पहुंचाया गया।

जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसपी सिटी अयोध्या विजयपाल सिंह ने बताया कि जिम से लौटते वक्त 2 बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले में तफ्तीश जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com