हिंदू लड़की से शादी करने पर सपा नेता के बेटे को धमकी- पूरे परिवार को मार डालेंगे - Tez News
Home > India News > हिंदू लड़की से शादी करने पर सपा नेता के बेटे को धमकी- पूरे परिवार को मार डालेंगे

हिंदू लड़की से शादी करने पर सपा नेता के बेटे को धमकी- पूरे परिवार को मार डालेंगे

महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी (एसपी) की यूथ विंग के अध्यक्ष अबु फरहान आजमी ने बुधवार (26 जुलाई, 2017) को राजस्थान हिंदू एक्टिविस्ट ग्रुप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अबु आजमी ने आरोप लगाया कि हिंदू सेना से जुड़े इस संगठन ने उनके परिवार को धमकी दी है। दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार संगठन उनके वाहन, घर और ऑफिस पर बम फेंकने की योजना बना रहा है। संगठन ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया और पूरे मुस्लिम समुदाय को निशाना बनाया। ये सांप्रदायिक असंतोष की भावनाओं को भड़काने लिए किया गया है।

गौरतलब है कि अबु फरहान आजमी समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद अबु असीम आजमी के बेटे हैं। मामले में मुंबई पुलिस, मुंबई पुलिस कमिश्रनर (मुंबई) और आईपीएस देवन भारती ने बताया कि अबु असीम आजमी को भी धमकी दी गई है। फ्री प्रेस जनरल की रिपोर्ट के अनुसार हिंदू संगठन ने फरहान आजमी को सोमवार (24 जुलाई, 2017) रात फोन पर धमकी दी। संगठन ने आगे कहा, ‘अपने पिता को जानवरों की तरह चिल्लाने से रोको। तुम भी ओवैसी की औलाद हो, तुम्हें भी बख्सा नहीं जाएगा।’

रिपोर्ट के अनुसार संगठन ने बॉलीवुड एक्टर आएशा टाकिया से शादी करने पर भी धमकी दी। कहा तुम सभी जानवर की औलाद हो। लव जिहाद के भी आरोप लगाए गए। दूसरी तरफ हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार हिंदू संगठन ने फरहान के परिवार को निशाना बनाकर हत्या करने की धमकी दी। मामले में पुलिस ने बताया कि आजमी की शिकायत और फोन रिकॉर्डिंग के आधार पर आरोपियों को तलाश शुरू कर दी गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि अबू आजमी ने बीते दिनों एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि अगर गोरक्षा के नाम पर मुसलमानों के साथ हिंसा नहीं रुकी तो वो भी हथियार उठा लेंगे फिर देश को संभालना बहुत मुश्किल हो जाएगा। आजमी का बयान सोशल मीडिया पर भी खासा वायरल हुआ था। तब नागपुर में बीफ के शक में एक युवक की पिटाई के मामले में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं।

आजमी ने कहा कि देश में जहां-जहां भाजपा की सरकार है वहां ऐसी घटनाएं हो रही हैं। गोरक्षकों पर भड़कते हुए कहा कि अगर ये लोग इतने वीर बनते हैं तो क्यों नहीं अमरनाथ जाकर आतंकियों से लड़ते हैं। गौरक्षा के नाम पर देश में हो रही मुसलमानों की हत्या पर आजमी ने ये भी कहा कि आज का माहौल देख कर लगता है कि गाय-बैल की जिंदगी इंसान से कीमती हो गई है। जिस तरह जुनैद की हत्या करने में पूरी ट्रेन ने हत्यारों का साथ दिया उसे देख आज मुसलमान ट्रेन से सफर करने में डर रहा है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com