Home > Active leaders > सपा विधायक हाजी इरफान की सड़क दुर्घटना में मौत

सपा विधायक हाजी इरफान की सड़क दुर्घटना में मौत

Moradabad Sp Mla Haji Irfan Died In Road Accident Moradabadमुरादाबाद : मुरादाबाद के बिलारी क्षेत्र से सपा विधायक हाजी इरफान की की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। गुरुवार को शिवपाल यादव के बेटे की शादी में शरीक होने के लिए विधायक सैफई जा रहे थे। बदायूं के कछला में सड़क दुर्घटना के बाद बरेली के दीपमाला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो की मौके पर हो मौत गई थी।

विधायक पुत्र फहीम भी दुर्घटना में घायल हुआ है। विधायक के इंतकाल की खबर से शोक की लहर है। अफसर भी मौके पर पहुंच गये हैं। पेशे से अधिवक्ता हाजी इरफान ने पहली बार सपा से नवगठित बिलारी विधान सभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। आजम के करीबी लोगों में थे विधायक हाजी इरफान।

हादसे में चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि विधायक और उनके गनर समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां से गंभीर हालत के चलते बरेली रेफर कर दिया गया।

गुरुवार की सुबह बिलारी से सपा विधायक हाजी इरफान अपने बेटे फहीम के साथ फारचूनर गाड़ी यूपी-21 बीए 1011 में सवार होकर शिवपाल सिंह के बेटे आदित्य की शादी में शामिल होने के लिए सैफई जा रहे थे।

मुजरिया के पास गाड़ी का टायर पिंचर हो गया। संतुलन बिगड़ने के कारण गाड़ी पलट गई। हादसे में गाड़ी सवार विधायक और उनके बेटे समेत चालक फरजान, गनर ताहिर और कार्यकर्ता सौरभ यादव, अमित यादव, राहुल जैन, कुंवरपाल घायल हो गए। घायलों को उझानी सीएचसी में प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टरों ने गाड़ी चालक फरजान और कुंवरपाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि विधायक समेत सभी घायलों को गंभीर हालत में बरेली रेफर कर दिया।

सूचना मिलने विधायक के समर्थक और परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। मृतकों के परिजनों के विलाप से अस्पताल में ही चीख-चीत्कारें मच गईं। हादसे के बाद बदायूं एसएसपी सौमित्र यादव, एसपीआरए मुन्नालाल समेत कई प्रशासनिक अफसर भी मौके पर पहुंचे।

मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि टायर पिंचर होने के कारण गाड़ी का संतुलन बिगड़ा है। इसी कारण से हादसा हुआ है। कई पलटे खाने के बाद गाड़ी शीशम के पेड़ से टकराई है। हादसे में गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .