सपा विधायक के भाई की गाडी सीज,आपत्तिजनक सामग्री बरामद - Tez News
Home > Election > सपा विधायक के भाई की गाडी सीज,आपत्तिजनक सामग्री बरामद

सपा विधायक के भाई की गाडी सीज,आपत्तिजनक सामग्री बरामद

अमेठी: आचार संहिता का सख्ती से पालन कराने के लिए अमेठी के डीएम और पुलिस कप्तान जिले में घूम रहे हैं बुधवार की सुबह मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र में पैदल मार्च कर रहे अमेठी पुलिस कप्तान अनीस अहमद अंसारी सहित स्थैतिक मजिस्ट्रेट भी चुनाव के मद्देनजर चेकिंग में मशगूल थे तभी सपा से गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह के भाई दिनेश सिंह की स्कार्पिओ गाड़ी संख्या यूपी 36 सी 5555 को चेकिंग के लिए रोका गया जब चालक से अनुमति पत्र सहित गाड़ी के कागजात माँग कर गाड़ी की जांच की गयी तो गाडी से भी कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई।
साथ ही गाड़ी चालक अपने उत्तर से अधिकारियो को सन्तुष्ट नही कर पाया जिसके बाद आपत्तिजनक सामग्री को कब्जे लेकर गाड़ी सीज कर दिया गया। इस दौरान कई वाहनों की तलाशी ली गयी। तो वहीं चेकिंग देख कई वाहन चालकों ने अपने रास्ते बदले।
अमेठी पुलिस अनीस अहमद अंसारी ने बताया कि वाहनों की चेकिंग अभियान चुनाव होने तक जारी रहेगा। वहीं आचार संहिता का सख्ती से पालन कराने के लिए वह स्वयं क्षेत्र में रहेंगे। उन्होंने बताया कि दिन हो चाहे रात वह स्वयं वाहनों की चेकिंग अभियान जिले के किसी न किसी क्षेत्र मेें करेंगे।
मुसाफिरखाना में  पुलिस कप्तान के पैदल मार्च व वाहन चेकिंग पर निकलने पर क्षेत्र में हड़कंप मचा रहा।






loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com