Home > State > Delhi > मानसून सत्र के आखिरी दिन बुलाया जा सकता है विशेष सत्र

मानसून सत्र के आखिरी दिन बुलाया जा सकता है विशेष सत्र

lok-sabhaनई दिल्ली – संसद के मानसून सत्र का आज आखिरी दिन है। अब तक सदन में कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल लगातार हंगामा कर रहे हैं। आज राज्यसभा में जीएसटी बिल पास कराने की आखिरी कोशिश हो सकती है। इस बीच संसद का विशेष सत्र बुलाने के लिए केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू की अध्‍यक्षता में संसदीय मामलों की केबिनेट कमेटी की बैठक में फैसला हो सकता है।

इससे पहले बुधवार को राज्यसभा और लोकसभा में ललित मोदी विवाद पर चर्चा हुई। इस दौरान सरकार की तरफ से जवाब देते हुए वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी बिना जानकारी के एक्‍सपर्ट हैं। जेटली सदन में सरकार की तरफ से पूरे विवाद पर बयान दे रहे थे जिसमें उन्‍होंने इंसानियत के आधार पर मदद करने को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा।

वित्‍त मंत्री ने सदन को बताया कि जो आरोप सरकार पर लगाए जा रहे हैं वो पूरी तरह से निराधार हैं। यह पूरा सत्र केवल खोखले नारो की वजह से बेकार हो गया। वित्‍त मंत्री ने कांग्रेस और यूपीए सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, यूपीए सरकार ने ललित मोदी के खिलाफ कोई भी उचित कार्यवाही नहीं की।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com