Home > Sports > Cricket > अनुराग ठाकुर बीसीसीआई के सबसे युवा अध्यक्ष चुने गये

अनुराग ठाकुर बीसीसीआई के सबसे युवा अध्यक्ष चुने गये

File Photo

File Photo

नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव अनुराग ठाकुर बीसीसीआई के अगले अध्यक्ष होंगे ! अनुराग ठाकुर बीसीसीआइ के सबसे युवा अध्यक्ष चुने गये ! 41 वर्षीय अनुराग ठाकुर ने नये अध्यक्ष के रूप में शशांक मनोहर की जगह ली है ! शशांक मनोहर पिछले दिनों आइसीसी के चेयरमैन चुने गये थे और इस कारण यह पद उन्होंने छोड़ दिया था !

अनुराग ठाकुर वर्ष 2017 तक बीसीसीआई के अध्यक्ष रहेंगे ! रविवार को बीसीसीआई की विशेष बैठक में अनुराग ठाकुर को औपचारिक रूप से बीसीसीआई का नया अध्यक्ष घोषित किया जाएगा !

मुंबई में बीसीसीआई की विशेष आमसभा शुरू हुई, जिसमें अनुराग ठाकुर को अध्यक्ष चुना गया ! अनुराग ठाकुर ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र भरा था ! उनके साथ एकजुटता दिखाने के लिए छह इकाइयों कैब, असम क्रिकेट संघ, त्रिपुरा क्रिकेट संघ, एनसीसी और झारखंड क्रिकेट संघ ने नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर किया था !

ठाकुर ने बीसीसीआई के सचिव पद से इस्तीफा दे दिया था ! अनुराग ठाकुर भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता भी हैं और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के पुत्र हैं ! अनुराग ठाकुर वर्तमान में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से सांसद भी हैं !

Anurag Thakur elected BCCI president At Age 41
अनुराग ठाकुर बीसीसीआई के सबसे युवा अध्यक्ष चुने गये

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .