Home > Sports > Badminton > इस ग्लैमरस हॉट टेनिस स्टार ने किया सन्यास का ऐलान

इस ग्लैमरस हॉट टेनिस स्टार ने किया सन्यास का ऐलान

ana-ivanovic-the-sexiest-female-tennis-playerनई दिल्ली- दुनिया की सबसे ग्लैमरस टेनिस स्टार अना इवानोविच ने मात्र 29 बरस की उम्र में टेनिस से संन्यास लेने का ऐलान करके सबको चौंका दिया है। इवानोविच ने फेसबुक पर अपने संन्यास की घोषणा करते हुए बताया कि यह फैसला लेना काफी मुश्किल था लेकिन उन्हें ऐसा करना पड़ा। अपने खेल से ज्यादा अपने कातिल अदाओं और खूबसूरती के लिए चर्चित रहने वाली अना पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप भी खासे फिदा थे और वो कई मौकों पर सार्वजनिक मंच पर अना की तारीफ में कसीदे पढ़ चुके हैं।

18 WTA टाइटल्स जीतकर सफलता का परचम लहराया
6 नवंबर 1987 में जन्मीं अना ने अपने करियर में 18 WTA टाइटल्स जीतकर सफलता का परचम लहराया है और वो वर्ल्ड नंबर वन रैंकिंग पर भी कब्जा कर चुकी हैं।

फेसबुक पर अपने संन्यास की घोषणा
पूर्व फ्रेंच ओपन चैंपियन अना इवानोविच ने फेसबुक पर अपने संन्यास की घोषणा करते हुए बताया कि यह फैसला लेना काफी मुश्किल था लेकिन उन्हें ऐसा करना पड़ा, उन्होंने अपने फैंस को प्यार और सम्मान के लिए धन्यवाद कहा।

चोट से मैं काफी परेशान
पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी इवानोविच ने अपने फैंस से कहा कि लगातार होती चोट से मैं काफी परेशान हूं और दुखी हूं इसलिए अब मुझे लगता है कि ये समय संन्यास के लिए सही है।

2008 में फ्रेंच ओपन का खिताब जीता था
आपको बता दें कि ने साल 2008 में फ्रेंच ओपन का खिताब जीता था और वो फ्रेंच ओपन चैंपियन भी रह चुकी हैं और खूबसूरत खिलाड़ी के नाम से नवाजी जाती थीं।

ट्रंप ने की थी अना की दिल खोलकर तारीफ
अना की पहचान एक ग्लैमरस खिलाड़ी के रूप में रही हैं, उनके लिए अमेरिकन प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि उन्होंने इससे हसीन लड़की पहले कहीं नहीं देखी थी।




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .