Home > Sports > Cricket > युवराज ने धोनी और कोहली को लेकर कही दिल की बात

युवराज ने धोनी और कोहली को लेकर कही दिल की बात

dhoni-yuvrajनई दिल्ली- 6 साल बाद शानदार 150 रन की पारी खेलकर दूसरे वनडे में मैन ऑफ द मैच बने युवराज सिंह ने धोनी और कोहली को लेकर अपने दिल की बात कही। युवी ने कहा कि उन्होंने कैंसर से लड़ाई करने के बाद ग्राउंड पर वापसी की पर टीम से ड्रॉप होने पर वो टूट गए थे। उन्होंने कहा कि वे इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर होने के बारे में सोच रहे थे, पर कप्तान विराट ने उन पर भरोसा कर नया जीवन दिया है।

युवी ने कहा कि जिस तरह कप्तान ने उनपर भरोसा जताया, उसी तरह उनके भरोसा का मान रखना जरुरी था। मैन ऑफ द मैच बनने के बाद भी भावुक हुए युवी ने कहा कि, ‘मैंने जिस तरह का स्ट्रगल कर यहां जगह बनाई है इसे सिर्फ मैं ही जानता हूं। मुझे नहीं पता था कि मैं दोबारा मैच में खेल पाऊंगा या नहीं, शायद लोगों ने भी विश्वास खो दिया था।

2011 में हुआ था कैंसर
युवराज को 2011 वर्ल्डकप के बाद कैंसर हो गया था। इस जानलेवा बीमारी के कारण वे लंबे समय तक खेल से और टीम से दूर रहे थे। [खेल डेस्क]




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .