Home > Hot On Web > मां के कहने पर प्लेब्वॉय के लिए निर्वस्त्र तस्वीर दी थी

मां के कहने पर प्लेब्वॉय के लिए निर्वस्त्र तस्वीर दी थी

file pic

file pic

रियलिटी टीवी स्टार किम कारदाशियां ने कहा है कि प्लेब्वॉय पत्रिका के लिए निर्वस्त्र तस्वीर देने के लिए उनकी मां ने उन्हें राजी किया था। फीमेल फर्स्ट की खबर के मुताबिक, ‘कीपिंग अप विद द कारदाशियां’ के 35 वर्षीय स्टार ने बताया कि अब वह कपड़ों के बिना तस्वीर खिंचवाने को लेकर सहज हैं लेकिन शुरू में उन्हें इसके लिए झिझक होती थी।

किम ने कहा कि प्लेब्वॉय के पहले शूट के बाद से समय बदल गया है। यह सुनने में काफी बुरा लगता है लेकिन मैंने ऐसा महसूस किया कि मेरी मां ने पहली बार प्लेब्वॉय में काम करने के लिए बात की, मैंने ऐसा किया था। अब मैं अधिक सहज हूं। उन्होंने अपने बच्चों नार्थ और सेंट के जन्म के बाद की अपनी कसरत और वजन कम करने के बारे में भी बातचीत की।

बता दें कि किम कार्दशियन ने अपने प्रशंसकों से वादा किया है कि वह लगातार अपनी न्यूड सेल्फी साझा करती रहेंगी। किम 2016 के वेबी अवॉर्ड समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। वेबसाइट ‘ईऑनलाइन डॉट कॉम’ के मुताबिक, यहां किम को सेलेब्रेटी का नया प्रकार इजाद करने के लिए सम्मानित किया गया। इंटरनेट पर किम भी एक सेलेब के तौर पर उभरकर सामने आई हैं। किम ने कहा “मैं जब तक जिंदा रहूंगी, न्यूड सेल्फी पोस्ट करती रहूंगी।”
किम ने बीते समय में इंटरनेट पर बेहतरीन सफलता हासिल की है। ग्लोबल ऑडियंस से जुड़ने का किम का तरीका बहुत ही आकर्षक है। वह अपने प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर एप, वीडियो और फोटो के जरिए जुड़ती हैं। किम ने मार्च में प्रशंसकों के साथ टॉपलेस फोटो साझा की थी, साथ में अभिनेत्री एमिली भी नजर आई थीं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com