Spy camera in the Toilt Girls in hostels, college commotionनोएडा [ TNN ] नोएडा के एक इंजिनियरिंग कॉलेज में गर्ल्स हॉस्टल के शौचालय में स्पाई कैमरा लगा हुआ था। इस कैमरे से लड़कियों की विडियो क्लिपिंग बनाई जा रही थी। नोएडा के सेक्टर 62 में स्थित जेएसएस इंजिनियरिंग कॉलेज की छात्राओं ने इस मामले में कॉलेज प्रशासन और वॉर्डन पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्राओं का कहना है कि कॉलेज प्रशासन ही उनकी विडियो क्लिपिंग बनवा रहा था। टॉइलट में स्पाई कैमरा मिलने की खबर के बाद छात्राओं ने कॉलेज में हंगामा करते हुए वॉर्डन को गिरफ्तार करने की मांग की है।

कॉलेज में स्थिति बिगड़ती देख पुलिस को भी तैनात करना पड़ा है। इस मामले का पता तब चला जब गुरुवार को टॉइलट में गई एक छात्रा की नजर कैमरे जैसी चीज पर पड़ी। उसने हॉस्टल की सारी लड़कियों को इकट्ठा किया। लड़कियां टॉइलट में कैमरा देख काफी गुस्से में आ गईं और वॉर्डन के खिलाफ नारेबाजी करने लड़ीं। छात्राओं का आरोप है कि इस मामले में वॉर्डन की मिलीभगत है। छात्राएं वॉर्डन को गिरफ्तार करने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रही थीं।

छात्राओं के हंगामे के बाद पहुंची पुलिस को टॉइलट से 3 स्पाई कैमरे और दो मेमरी कार्ड मिले हैं। छात्राओं का कहना है कि इन कैमरों की मदद से विडियो क्लिप भी बनाई गई है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही तीसरे कैमरे में लगे मेमरी कार्ड को किसी ने तोड़ दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here