Home > Crime > उद्धव के घर बवाल, मातोश्री में रसोइयों के बीच चाकूबाजी

उद्धव के घर बवाल, मातोश्री में रसोइयों के बीच चाकूबाजी

 Uddhav Thackeray

मुंबई- शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री में रसोइयों के बीच चाकूबाजी हो गई। घटना शनिवार रात की है और इसमें दो नौकर जख्मी हो गए लेकिन दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामले में आरोपी रसोइए को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मामले को गंभीर मानते हुए जांच शुरु कर दी है। गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे को जेड प्लस सिक्योरिटी दी हुई है। उनके घर पर भी पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं।

डीसीपी वीरेन्द्र मिश्रा ने बताया कि, दो रसोइयों सेवक और पंडित के बीच झगड़ा हो गया था। मामला तब बढ़ा जब पंडित ने सेवक की टांग खींचने का प्रयास किया। इससे सेवक को गुस्सा आ गया और उसने रसोई के चाकू से पंडित पर हमला कर दिया। इसी दौरान वहां मौजूद नौकरानी मंदा भी घायल हो गई। पंडित और सेवक दोनों नेपाल के रहने वाले हैं और लंबे समय से मातोश्री में काम कर रहे हैं।

मातोश्री तीन मंजिला इमारत है और सबसे नीचे का माला इस समय बंद है। वहीं दूसरा ममला जिस पर बाल ठाकरे रहा करते थे, उसे केवल कभी कभार इस्तेमाल किया जाता है। तीसरे मंजिल पर उद्धव ठाकरे और उनका परिवार रहता है। इस घटना की जांच की जा रही है और इसमें यह भी देखा जा रहा है कि कहीं सुरक्षा में तो किसी तरह का खतरा नहीं है। मातोश्री में तैनात रहने वाले एक पुलिस अधिकारी के अनुसार यह घटना काफी गंभीर है क्योंकि तीनों नौकर बंगले में नहीं रहते हैं। उनका वहां पर रहना लापरवाही दर्शाता है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .