टीम इंडिया ने स्टेडियम पर जमकर बहाया पसीना - Tez News
Home > Sports > Cricket > टीम इंडिया ने स्टेडियम पर जमकर बहाया पसीना

टीम इंडिया ने स्टेडियम पर जमकर बहाया पसीना

Cricket News

इंदौर- भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेलने सोमवार शाम स्पेशल चार्टर्ड फ्लाइट से इंदौर पहुंचीं। यहां से टीम विशेष बसों से सीधे रेडिसन होटल के लिए रवाना हो गईं।

मंगलवार सुबह 9 बजे से टीम इंडिया के खिलाड़ी स्टेडियम के लिए रवाना हुए और यहां जमकर पसीना बहाया। इसके पहले टीम ने करीब एक घंटे तक फुटबाॅल खेला। टीम ने यहां पर ग्रुप बनाकर अभ्यास किया।

सितारों की एक झलक पाने के लिए सुबह से ही बड़ी संख्या में क्रिकेट फैंस होटल के बाहर जमा हो गए थे। सुबह 6 बजे से होटल के बाहर खड़े फैंस को जैसे ही टीम इंडिया के खिलाड़ी बाहर आते दिखे, उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई।

बस में बैठे खिलाड़ी जैसे ही बाहर आए, भीड़ हाथ हिलाकर उनका अभिवादन करते हुए बस के पीछे-पीछे दौड़ने लगी। भीड़ को काबू में करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस जवान मौजूद थे। इसके बाद टीम जैसे ही स्टेडियम पहुंची वहां भी यही आलम था।

देवी अहिल्या एयरपोर्ट पर क्रिकेट सितारों की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों का सोमवार को भी हुजूम दोपहर 3 बजे से ही जमा हो गया था। वे ‘जय हिंद’ और ‘जीतेगा इंडिया’ के नारे लगा रहे थे। हालांकि पुलिस ने उन्हें मेन गेट से पहले ही रोक दिया था, लेकिन वे वहीं इंतजार करते रहे।

खिलाड़ियों के आने के मद्देनजर सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी और एयरपोर्ट जाने वाले हर लोगों की जांच-पड़ताल के बाद ही प्रवेश दिया गया। शाम 5 बजे विशेष फ्लाइट से खिलाड़ी इंदौर पहुंचे और दो अलग-अगल बसों से होटल रवाना हो गए। एयरपोर्ट पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों व ऑफिशियल्स का भोलू मेहता, नरेंद्र मेनन, वासु गंगवानी तथा संजीव राव ने स्वागत किया।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com