Home > Latest News > पॉर्न स्टार बनी धर्म प्रचारक, महिलाओं को दे रहीं यह सुझाव

पॉर्न स्टार बनी धर्म प्रचारक, महिलाओं को दे रहीं यह सुझाव

पोर्न की दुनिया छोड़ ब्रिटनी डे ला मोरा धर्म प्रचारक बन गई हैं। डेली मेल की खबर के मुताबिक कैलिफोर्निया की ब्रिटनी अब महिलाओं को सुझाव दे रही हैं कि वह कभी उनके बीते रास्ते को न चुनें।

वह महिलाओं को बता रही हैं कि एक पोर्न स्टार को किन मुसीबतों से जूझना पड़ता है। ब्रिटनी और उनके पति रिचर्ड दोनों की उम्र 31 वर्ष है, अब दोनों सैन डियागो के कॉर्नरस्टोन चर्च में धर्मिक उपदेश देते हैं।

6 साल पहले ब्रिटनी की जिंदगी एकदम अलग थी। ब्रिटनी बतौर पोर्न स्टार 30 हजार डॉलर यानी आज की भारतीय करेंसी से हिसाब से करीब 21 लाख 15 हजार 150 रुपये कमाती थीं।

करियर में सफल रहने के लिए उन्हें कोकीन और हेरोइन की लत लग गई थी। फॉक्स न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में ब्रिटनी ने खुलासा किया कि वह क्यों दूसरी महिलाओं को पोर्न इंडस्ट्री में जाने से मना कर रही है।

उन्होंने बताया, ”मैं उन्हें बस प्रोत्साहित करूंगी कि वे अब पोर्न इंडस्ट्री में जाने के बारे में न सोचें क्योंकि मैं हमेशा ऐसे रही कि अगले पल मुझे क्या खुश कर सकता है और भविष्य के बारे में नहीं सोचा।”

ब्रिटनी ने आगे कहा, ”और अगर आप वाकई भविष्य के बारे में सोचती हैं तो क्या आप जीवनभर के लिए इंटरनेट पर अपने यौन कृत्यों के नतीजों से निपटना चाहेंगी?”

उन्होंने कहा, ”लोग मुझसे हमेशा पूछते हैं, ”आप एक धर्म प्रचारक हैं, फिर आपके पोर्न वीडियो अब भी इंटरनेट पर क्यों हैं?”

ब्रिटनी ने कहा कि वह इंटरनेट से उन वीडियो को नहीं हटा सकतीं क्योंकि उनके कॉन्ट्रेक्स को पर हस्ताक्षर करने के बाद उन्होंने ऐसा करने का अधिकार भी खो दिया।

ब्रिटनी को यह डर सता रहा है कि दुनिया में आने वाली उनकी किसी संतान पर उनके पिछले करियर की फुटेज कैसा प्रभाव डालेगी, इसलिए वह दूसरी महिलाओं को भी चेता रही हैं।

ब्रिटनी महिलाओं से कहती हैं, ”आपके बच्चों का क्या होगा? क्या आप चाहती हैं कि स्कूल में दोस्तों के द्वारा परेशान करने पर उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़े?”

ब्रिटनी पोर्न इंडस्ट्री में जेना प्रेसली के नाम से काम करती थीं और उन्होंने करीब 300 एडल्ट वीडियो में काम किया।

ब्रिटनी ने बताया कि घर में उन्हें पसंद नहीं किया जाता था और पढ़ाई के लिए पैसे भी नहीं होते थे, इसलिए प्यार और पैसों की चाहत में वह गलत रास्ते पर निकल पड़ीं। इस दौरान उन्हें यौन अंग से संबंधित गोनोरहिया जैसी भयानक बीमारी का भी सामना करना पड़ा।

बाद में ड्रग्स लेने के कारण उनको भूख न लगने की बीमारी हो गई थी। ब्रिटनी की दादी ने उनकी मदद की। दादी की सलाह पर उन्होंने चर्चं जाना शुरू किया और 2012 में पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .