Home > State > Andhra Pradesh > गर्भवती कुतिया के शव से सेक्स, युवक अरेस्ट

गर्भवती कुतिया के शव से सेक्स, युवक अरेस्ट

Crimeहैदराबाद- हैदराबाद पुलिस ने 22 साल के एक सनकी लड़के को प्रेग्नेंट कुतिया को मारने और फिर उसकी लाश के साथ सेक्स करने के लिए गिरफ्तार किया है। यह अमानवीय घटना शास्त्रीपुरम की है।

– पुलिस ने बताया कि स्थानीय नागरिकों ने सुबह 6 बजे उसे इस कुकृत्य में लिप्त पाया और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। असलम खान नाम का यह आरोपी दिल्ली का रहने वाला है। वह अपने दोस्त से मिलने 2 दिन पहले ही वहां आया था।

– राजेंद्रनगर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर पी नागाचार्या ने बताया कि खान को कस्टडी में ले लिया गया है। उस पर आईपीसी की धारा 377(अप्राकृतिक सेक्स) और 429 (जानवरों के साथ अमानवीय व्यवहार) लगाई गई है। अभी कुछ दिन पहले करीमनगर के एक आदमी को भैंस के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

संदिग्ध ने पुलिस को बताया कि वह दैनिक मजदूर के तौर पर काम करता है और दो दिन पहले ही दिल्ली से लौटा है। सोमवार सुबह उसके पड़ोसियों ने उसे झाड़ियों में कुतिया के साथ कुकर्म करते हुए देखा था।

कुतिया किसी की पालतू नहीं थी, लेकिन आस-पास के लोग उसे खाने के लिए देते थे और उसकी देखभाल करते थे। पुलिस के अनुसार असलम मानसिक तौर पर बीमार भी नहीं लगता।

पशु अधिकार कार्यकर्ता एनजी जयसिम्हा का कहना है कि ऐसी घटनाएं इंसानों के हिंसक स्वभाव के बारे में बताती हैं। उन्होंने कहा, हमें ऐसे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी ऐसा कृत्य करने की कोशिश न करे।

आज के इस ताजा मामले से करीब तीन महीने पहले चेन्नई में भी जानवरों के साथ क्रूरता की एक घटना सामने आयी थी। जहां दो मेडिकल छात्रों ने एक कुत्ते को छत से फेंक दिया था और उसके गिरने का वीडियो भी बनाया था।

गनीमत रही कि वह कुत्ता बच गया और पशु अधिकार कार्यकर्ताओं की मदद से वह ठीक हो गया। इस वीडियो के बाद जानवरों के खिलाफ क्रूरता के मामले में भारतीय कानून को और कठोर किए जाने की मांग उठी थी।




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .