Home > State > Chhattisgarh > दिग्गी ने जब भी मुंह खोला, कांग्रेस के 10 लाख वोट गए

दिग्गी ने जब भी मुंह खोला, कांग्रेस के 10 लाख वोट गए

ajit jogiरायपुर- छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के विधायक पुत्र अमित जोगी ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पर तीखा हमला करते हुए शुक्रवार को कहा, जब भी वे अपना मुंह खोलते हैं, ट्वीट करते हैं तो कांग्रेस के 10 लाख वोट घट जाते हैं।

जोगी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस छोडकर नई पार्टी के गठन के उनके पिता अजीत जोगी के निर्णय पर दिग्विजय सिंह की टिप्पणी पर यहां आज जारी बयान में जबाबी हमला करते हुए कहा कि जहां-जहां दिग्गी राजा के चरण पड़े हैं, वहां वहां कांग्रेस का सफाया हुआ है। उत्तर प्रदेश, असम, आंध्र, तेलंगाना, बिहार और मध्य प्रदेश इसके उदाहरण हैं।

उन्होने कहा कि अपने गुरु के पदचिन्हों पर चलकर उनके दोनो शिष्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टी एस हदेव बाकी राज्यों की तरह छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस का सफाया करेंगे।

उन्होने कहा कि राहुल जी पहले कांग्रेस को ‘दिग्विजय मुक्त‘ करें, उसके बाद ही उनका और कांग्रेस के संवरने की कुछ संभावना हो सकती है।

उन्होने कहा कि उनके पिता ने खुद को छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा करने के लिए दिल्ली और राघोगढ़ के स्वयंभू नेताओं के शिकंजे से मुक्त कर लिया है। भविष्य में छत्तीसगढ़ की जनता को तीसरा विकल्प नहीं दिखेगा। रमन का विकल्प केवल जोगी हैं। अगले चुनाव में रमन की सीधी टक्कर जोगी से होगी।

दिग्गी ने जब भी मुंह खोला, कांग्रेस के 10 लाख वोट गए: जोगी
amit jogi attack digvijay singh on 10 lakh vote congress

chhattisgarh, raipur, amit jogi, ajit jogi, congress, digvijay singh, Uttar Pradesh, Assam, Andhra Pradesh, Telangana, Bihar, Madhya Pradesh

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .