Home > State > Chhattisgarh > कुल देवता को प्रसन्न करने में अपने ही बेटे की दे दी बलि

कुल देवता को प्रसन्न करने में अपने ही बेटे की दे दी बलि

kul devta

अम्बिकापुर- बीते दिनों एक 13 साल के बच्चे की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि दोनों ने परिवार की शांति के लिए बच्चे की बलि चढ़ा दी थी। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है।

किसी का यकीन करना मुश्किल होगा कि आज के समय में भी लोग अंधविश्वास को खुद पर इतना हावी रखते हैं कि किसी की जान लेने से ना करतराएं। ऐसा हुआ है लखनपुर थाना क्षेत्र के गांव तुंगा में दो दरिंदों ने ऐसा ही किया दोनों ने परिवार की शांति के लिए एक 13 साल के बच्चे की बलि दे दी।

बताया जा रहा है कि पिता समेत तीन लोगों ने मिलकर बच्चे की हत्या कर उसे नदी के किनारे फेंक दिया। कुल देवता को प्रसन्न करने के चक्कर में अंधविश्वास के चलते अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि दो की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बाकी दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।-एजेंसी

कुल देवता को प्रसन्न करने में अपने ही बेटे की दे दी बलि

family member Gave the of innocents slaughtered for ambikapur chhattisgarh news

murder case, police, chhattisgarh, ambikapur, police, crime

 

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .