Home > State > Delhi > जम्मू-कश्मीर : पहलगाम में 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर : पहलगाम में 3 आतंकी ढेर

नई दिल्ली- जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने सोमवार को 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया। इन आतंकवादियों के पास से 3 AK-47 राइफल्स भी बरामद की गई हैं। ये मुठभेड़ रविवार शाम से ही जारी थी।

खबरों के मुताबिक मारे गए तीनों आतंकी हिजबुल के बताए जा रहे है। अधिकारियों के मुताबिक सुरक्षाबलों को पहलगाम के अवूरा गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी…जिससके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

सर्च ऑपरेशन के दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की और मुठभेड़ शुरू हो गई ये मुठभेड़ रात भर चलती रही और आज सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है।

जवानों ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है… वहीं इस बीच ऐसी खबरें आ रही थी कि मुठभेड़ के दौरान बिजबेहरा इलाके में नौजवान सड़कों पर आ गए और सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी करने लगे थे और उनके अनुसार इस मुठभेड़ में शामिल एक आतंकी उनके इलाके से ताल्लुक रखता है, वहीं अब सेना का सर्च ऑपरेशन भी खत्म हो चुका है आपको बता दें कि इससे पहले 10 जनवरी को बांदीपुर में हुए एनकाउंटर में भी एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया था।

जम्मू कश्मीर के पहलगाम में रातभर चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले के पहलगाम में सुरक्षाबलों और हिजबुल मुजाहिद्दीन संगठन के आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में मारे गए तीनों ही आतंकी हिजबुल के बताए जा रहे हैं।

Demo-Pic

Demo-Pic

महबूबा मुफ़्ती जम्मू कश्मीर में RSS का मोहरा

इनके पास से तीन एके राइफल और अन्य हथियार बरामद हुए हैं। जब सुरक्षा बल के जवान यह तलाशी अभियान चला रहे थे। उसी दौरान छिपे आतंकियों ने उन पर गोलियां चलाईं. जवाब में सुरक्षा बलों ने भी गोलीबारी शुरू कर दी।

जम्मू कश्मीर में पैकेज नहीं, शांति चाहती है जनता: उमर

इस बीच ऐसी भी रिपोर्ट आ रही है कि बिजबेहरा इलाके में नौजवान सड़कों पर आ गए और सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी करने लगे थे। उनके अनुसार इस मुठभेड़ में शामिल एक आतंकी उनके इलाके से ताल्लुक रखता है। [एजेंसी]




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .