Home > State > Delhi > अंडरवर्ल्ड डॉन हुआ ठगी का शिकार, लगा 40 करोड़ का चूना

अंडरवर्ल्ड डॉन हुआ ठगी का शिकार, लगा 40 करोड़ का चूना

underworld don dawood ibrahim

underworld don dawood ibrahim

नई दिल्ली- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ठगी का शिकार हुआ है। शायद ही इस बात पर कोई यकीन कर पाए मगर यह सच है। दाऊद इब्राहिम को उसी के एक वफादार गुर्गे ने चूना लगाया है। चूना भी कोई छोटा-मोटा नहीं बल्कि पूरे 40 करोड़ का. अब डॉन उस शख्स की तलाश में जुटा हुआ है।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम इन दिनों अपने एक खास गुर्गे की तलाश में हैं। उस शख्स का नाम है खलीक अहमद। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, खलीक ने दाऊद इब्राहिम को 40 करोड़ रूपए का चूना लगाया है। खलीक भारत में फैले डॉन के काले कारोबार में उसका वफादार बताया जाता था। दरअसल खलीक भारत में बैठ दाऊद के अवैध धंधे संभालता था।

इंटेलीजेंस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, खलीक ने पिछले साल दिल्ली के किसी व्यवसायी से 45 करोड़ रुपये की वसूली की थी। वसूली की रकम उसे दाऊद के पास भेजनी थी। कथित तौर पर खलीक ने 40 करोड़ रुपये हवाला के जरिए दाऊद के पास भेजने का नाटक किया। साथ ही 5 करोड़ रूपए बतौर फीस के तौर पर खुद अपने पास रख लिए। [एजेंसी]




अंडरवर्ल्ड डॉन हुआ ठगी का शिकार, लगा 40 करोड़ का चूना
Dawood henchman flees with Rs 40 crore, don probes ‘fraud’

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .