Home > Crime > अमेरिकन लड़की से होटल में गैंगरेप, ईमेल के जरिए की शिकायत

अमेरिकन लड़की से होटल में गैंगरेप, ईमेल के जरिए की शिकायत

demo pic

demo pic

नई दिल्ली: अमेरिका की एक लड़की का आरोप है कि दिल्ली में पांच लोगों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया। जिस लोगों पर उसने आरोप लगाया है उसमें उसका टूरिस्ट गाइड भी शामिल है। लड़की के मुताबिक, कनॉट पैलेस के एक पांच सितारा होटल में उसके साथ गैंग रेप हुआ था।

पुलिस ने बताया कि लड़की ने ईमेल के जरिए शिकायत की है। लड़की इस वक्त यूएस में अपने घर वापस चली गई है लेकिन उसने कहा है कि वह अपना बयान दर्ज करवाने के लिए भारत आने को भी तैयार है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि लड़की ने अपने साथ हुए सभी अत्याचारों के बारे में विस्तार से ईमेल में बताया है । वह मेल पुलिस कमिशनर को cp-delhi.nic.in. पर भेजा गया था। अपनी शिकायत में लड़की ने लिखा कि वह मार्च 2016 में टूरिस्ट वीजा पर दिल्ली आई थी और कनॉट पैलेस के एक फाइव स्टार होटल में रह रही थी।

होटल द्वारा बताए गए एक शख्स को ही उसने अपना टूरिस्ट गाइड बनाया था। गाइड ने उसे दिल्ली में कई सारी जगह घुमाई थीं। लेकिन एक दिन जब वह अपने कमरे में थी तब गाइड अपने चार और दोस्तों को लेकर वहां पहुंच गया। उसने कहा कि वह रूट के प्लान पर बात करना चाहता है। फिर सबने प्लान बनाया और साथ में बैठकर ड्रिंक की। लड़की के अनुसार नशे की हालत में ही गाइड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका रेप किया।

लड़की घटना के बाद काफी डर गई थी और बिना देरी किए अपने देश वापस चली गई। उसने अपने परिवार को भी कुछ नहीं बताया था। लेकिन धीरे-धीरे वह डिप्रेशन में जाने लगी थी। फिर यूएस में उसके एक वकील दोस्त ने कहा कि उसे भारत में काम करने वाले किसी NGO की मदद लेनी चाहिए और उसे सबकुछ बता देना चाहिए। लड़की ने जिस एनजीओ से बात की उसने उसे पुलिस में शिकायत करने की सलाह दी।

अब पुलिस ने केस को कनॉट पैलेस थाने में ट्रांसफर कर दिया है। अब पुलिस होटल का रिकॉर्ड देखकर गाइड की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने होटल के कुछ लोगों से भी बात की है। लड़की से गैंगरेप का एक मामला भी दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने यूएस एंबेसी से भी बात की है। पूछा गया है कि लड़की किसी मकसद से दिल्ली आई थी। [एजेंसी]




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .