Home > State > Delhi > बाथरूम में आ रही थी अजीब आवाज, दूसरी तरफ

बाथरूम में आ रही थी अजीब आवाज, दूसरी तरफ

शैक्षिक टूर पर अपने सहपाठियों के साथ दिल्ली आई एक छात्रा बुधवार को बाथरूम में अश्लील विडियो बनने से बाल-बाल बच गई। कीर्तिनगर इलाके स्थित एक होटल में रूकी छात्रा बाथरूम गई तो दूसरी तरफ से उसे कुछ संदिग्ध आवाज सुनाई पड़ी। बिना देरी किए उसने शोर मचा दिया।

मोबाइल फोन से एमएमएस बनाने वाला आरोपी छात्र तुरंत गिरफ्त में आ गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने वीडियो बनाने वाले चेन्नई के रहने वाले आरोपी युवक दीपक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसका मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया।

जिले के पुलिस अधिकारी ने बताया कि झारखंड के रांची स्थित एक शैक्षणिक संस्थान के विद्याथिर्यों का दल शैक्षिक टूर पर इस समय दिल्ली आया हुआ है। दल में 141 छात्र-छात्राओं के अलावा संस्थान के शिक्षक और अन्य कर्मचारी भी शामिल हैं। वे लोग कीर्तिनगर के मायापुरी चौक स्थित होटल जागीर पैलेस में ठहरे हुए हंै।

बुधवार सुबह जब एक छात्रा बाथरूम गई तो उसे दूसरी तरफ के बाथरूम से मोबाइल जैसी चीजें दिखाई दी। आवाज संदिग्ध थी तो छात्रा सहम गई और फिर देखा कि बाथरूममें कोई ऊपर से ताक-झांक कर रहा है। बिना समय गंवाए छात्रा शोर मचाते हुए बाहर निकली और साथी छात्राओं को इसकी जानकारी दी।

होटल में हंगामा मच गया। तुरंत बगल के बाथरूम में कर्मचारी और अन्य छात्र गए तो देखा कि मोबाइल लिए एक युवक कुछ अश्लील हरकर कर रहा है। उसे पकड़ लिया गया और मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को दबोच को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान चेन्नई के दीपक के रूप में हुई है। आरोपी के पास से पुलिस ने मोबाइल भी बरामद कर लिया। पुलिस के मुताबिक छात्रा जिस बाथरूम में थी उसकी दीवार और एक अन्य बाथरूम की दीवार एक ही है। बीच में एक रोशनदान बना हुआ है। आरोपी इसी रोशनदान से वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था।

आरोपी के साथ दो और लड़के थे। सभी चेन्नई के रहने वाले हैं। वे युवक भी उसी होटल में रूके हुए थे। वे नौकरी की तलाश के लिए यहां आए हुए हैं। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में कमरे में मौजूद दो अन्य लड़कों की भूमिका का पता नहीं चला है। लेकिन दोनों से पूछताछ की जा रही है।

पीड़ित छात्रा का साथियों के साथ बुधवार को संसद भवन देखने का कार्यक्रम तय था। लेकिन इस घटना के बाद संसद भवन देखने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि छात्रा की मुस्तैदी से हादसा नहीं हो पाया। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .