Home > India News > श्रीनगर: हिजबुल का आतंकी तारिक पंडित गिरफ्तार

श्रीनगर: हिजबुल का आतंकी तारिक पंडित गिरफ्तार

hizbul terrorist fb picश्रीनगर- दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में सेना ने आतंकवाद-विरोधी अभियान के तहत शनिवार को हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी तारिक अहमद पंडित को गिरफ्तार कर लिया ! अधिकारियों ने बताया कि हिजबुल के तकनीकी कुशल कमांडर बुरहान वानी के करीबी सहयोगी तारिक को पुलवामा शहर के बाहरी इलाके से वाहनों की तलाशी के दौरान गिरफ्तार किया गया ! बताया जाता है कि आतंकवादी पुलवामा क्षेत्र में कई आतंकी घटनाओं में शामिल था !

terrorist tarik ahmad panditअधिकारियों के मुताबिक, ‘पकड़े गए आतंकी की कुछ समय से निगरानी की जा रही थी और उसे पुलवामा जिले में सेना की ओर से लगाए गए नाके से गिरफ्तार कर लिया गया !’ आतंकी के पास से एक 9एमएम पिस्टल बरामद किया गया है ! इसके अलावा दो चीनी गेनेड और अन्य दूसरे हथियार भी बरामद हुए हैं ! मामले में तारिक के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज कर लिया गया है और उसे स्थानीय पुलिस स्टेशन के सुपुर्द कर दिया गया !

फेसबुक पर डाली थी राइफल के साथ तस्वीर
पंडित उन 11 आतंकियों में से है, जिन्होंने पिछले साल फेसबुक और दूसरी सोशल मीडिया बेवसाइट्स पर राइफलों के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं ! यह सभी हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान के नेतृत्व में काम करते थे !
@जावेद अहमद

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .