Home > India News > पुलवामा में तीन आतंकी ढेर, फैली हिंसा, रेल सेवा रद्द

पुलवामा में तीन आतंकी ढेर, फैली हिंसा, रेल सेवा रद्द

India Kashmir

File-Pic

श्रीनगर- दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में शनिवार को सुरक्षाबलों द्वारा तीन स्थानीय आतंकवादियों को मार गिराए के बाद इलाके में हिंसा फैल गई है। बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए रेलवे ने श्रीनगर-बनिहाल के बीच रेल सेवा को रद्द कर दिया है।

रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि, बिगड़े हुए हालातों को देखते हुए बनिहाल से गुजरने वाली रेल सेवा को आज रद्द कर दिया गया। गौरतलब है कि आज तड़के सुरक्षाबलों ने पुलवामा में हिजबुल के तीन आतंकवादियों को मार गिराया था।

मुठभेड़ में तीनों हिजबुल आतंकवादियों के मारे के बाद इलाके में हिंसा फैल गई थी। स्थानीय युवकों ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भीड़ की तितर-बितर करने लिए आंसू गैस के गोले दागे।

रेलवे के अधिकारी ने बताया कि स्थिति का आकलन करने के बाद ही पता चल पाएगा कि कल कश्मीर घाटी में रेलवे सेवा बहाल की जाएगी या नहीं।

पुलवामा में तीन आतंकी ढेर, फैली हिंसा, रेल सेवा को रद्द Killed three terrorists in Pulwama, violence, canceled train service श्रीनगर

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .