Home > India News > कश्मीर पर ऐसे बयान देने से लोगों को शर्म भी नहीं आती : मोदी

कश्मीर पर ऐसे बयान देने से लोगों को शर्म भी नहीं आती : मोदी

बेंगलुरू :आज देश के पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक के एक दिवसीय दौरे पर है, विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मोदी का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। आज यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते जमकर कांग्रेस पर हमला किया। मोदी को सुनने के लिए भारी संख्या में लोग मौजूद थे। मोदी ने नोटबंदी से लेकर जीएसटी तक के हर मुद्दे पर कांग्रेस और राहुल गांधी को घेरा वो भी बिना नाम लिए। उजिर की जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि कश्मीर में आजादी मांग रहे लोगों के साथ वो लोग स्वर मिला रहे हैं, जो खुद सत्ता पर थे।

कश्मीर पर ऐसे बयान देने से ऐसे लोगों को शर्म भी नहीं आती, देश की अखंडता-एकता हम खत्म नहीं होने देंगे, कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, जिसे कोई भी अलग नहीं कर सकता। पीएम मोदी ने कहा कि जो कल तक सत्ता में बैठे थे, वे अचानक यू टर्न ले रहे हैं, बेशर्मी के साथ बयान दे रहे हैं। ऐसे लोग देश के वीरों के बलिदान पर अपनी राजनीति करने पर तुले हुए हैं, ऐसे लोगों से क्या देश का भला हो सकता है?’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस बयान का हर पल जवाब देने पड़ेगा। हम देश की एकता और अखंडता के साथ समझौता करेंगे भी नहीं, होने भी नहीं देंगे।

आपको बता दें कि देश के पूर्व वित्तमंत्री पी.चिदंबरम जम्मू-कश्मीर की स्वायत्तता की मांग को जायज ठहराते हुए कहा है कि कि जम्मू-कश्मीर में क्षेत्रीय स्वायत्तता देने के बारे में विचार करना चाहिए। चिंदबरम के मुताबिक स्वायत्तता देने के बाद भी जम्मू-कश्मीर के लोग भारत का हिस्सा ही रहेंगे। गुजरात चुनाव के चलते चिदंबरम राजकोट पहुंच थे।राजकोट में बोलते हुए चिदंबरम ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। ताजमहल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ‘यह बेहद दुख की बात है जो लोग ताज महल के इतिहास और संस्कृति को नहीं पहचानते वह ताज पर आपत्तिजनक बातें कहते हैं।’ हालांकि चिंदबरम के इस बयान पर जहां भाजपा भड़की है वहीं कांग्रेस ने भी किनारा कर लिया है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .