Home > India News > करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोपी बीजेपी MLA की जल्द हो गिरफ्तारी !

करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोपी बीजेपी MLA की जल्द हो गिरफ्तारी !

Alok Agarwalभोपाल- आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल ने सुसनेर के  बीजेपी  विधायक मुरलीधर पाटीदार पर करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दर्ज होने पर भी गिरफ्तार न किये जाने पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा दोगली राजनीति पर उतारू है।

सुसनेर विधायक पर जिस मामले पर एफआईआर दर्ज हुई है उसमे तो सीआईबी भी कार्यवाही कर रही है, पर केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार को तो इनमें कोई दोष दिखता ही नहीं। इनकी गिरफ़्तारी आवश्यक रूप से होनी ही चाहिए ।

दिल्ली में तो विधायकों की ऐसे गिरफ़्तारी करवाई जाती है जैसे “दाऊद” को गिरफ्तार कर लिया हो। दिल्ली में तो विधायकों की फर्जी मामलों में ऐसे गिरफ़्तारी हो रही है।

जैसे कितने बड़े अपराधी हों, और यहाँ मध्य प्रदेश में मंत्री से लेकर विधायक तक व्यापम और कितने गंभीर अपराधों में दोषी हैं, पर उन सभी को गिरफ्तार नहीं किया जाना भाजपा की दोगली मंशा को दर्शाता है।

पूरे देश और प्रदेश की जनता मोदी और शिवराज के दोमुंहेपन को देख रही है और इसका दुष्परिणाम प्रदेश की भजपा सरकार को जरूर भुगतना पड़ेगा।अग्रवाल ने चेतावनी देते हुए कहा कि करोड़ों के घोटाले के आरोपी सुसनेर विधायक की गिरफ़्तारी यदि शीघ्र नहीं की गई तो आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में सरकार के ख़िलाफ़ “पोल खोलो” आंदोलन चलायेगी।






Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .