Home > India News > कांग्रेस नेता ने नौकरी का झांसा देकर ले लिए रुपये

कांग्रेस नेता ने नौकरी का झांसा देकर ले लिए रुपये

डिंडोरी : डिंडोरी के के और जहा चुनाव के नाम पर राजनितिक घमासान मचा हुआ है वही राजनितिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं पर आरोप प्रत्यारोप भी लगने लगे है। जहा राजनितिक आरोपी की झड़ी लगी है उसी भी एक गरीब आदिवासी ने कांग्रेस के एक कार्यकर्त्ता पर नौकरी का झांसा देकर पैसे लेने का गंभीर आरोप लगाया है। बताया जाता है की जिस कांग्रेस कार्यकर्त्ता पर आरोप लगा है वह विधयक का खास है।

कांग्रेस पार्टी के जनप्रति निधि और विधायक ओमकार मरकाम के चहेते मोहम्मद जावेद इक़बाल पर गंभीर आरोप लगे हैं। आपको दे की चुनाव की सरगर्मी की वजह से किसी पार्टी या किसी नेता ने यह आरोप लगाकर रोटी सेकने के लिए नहीं बल्की दिनभर मेहनत करने के बाद भी रोटी रोटी को मोहताज एक गरीब आदिवासी सरमन लाल वनवासी पिता तिलक राम ने लगाया है। जिसे कांग्रेस जनप्रति निधि ने अपने झांसे में नौकरी लगवाने के नाम पर पैसे लिए साथ ही उससे उसकी अंक सूचि लेली समय बीतने के बाद जब उस गरीब आदिवासी ने अपनी पांचवी एवं आठवीं की अंकसूची मागी तो उसे डराया धमकाया जाने लगा। जिसकी शिकायत एस पी कलेक्टर और सी एम से की गई,पर कोई हल नहीं निकला। एक आदिवासी के साथ हुए इस छलावे को न ही एसपी ने सुना और न ही कलेक्टर ने अब देखना ये हे की एक गरीब आदिवासी सरमन लाल वनवासी पिता तिलक राम को कब तक न्याय मिलता हे और दोसी पर क्या कार्यवाही होती है

रिपोर्ट @दीपक नामदेव

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .