Home > India News > राम मंदिर पर बोले सिंधिया, मेरे परिवार ने पुरे देश में बनाए मंदिर

राम मंदिर पर बोले सिंधिया, मेरे परिवार ने पुरे देश में बनाए मंदिर

चुनावी समर का बिगुल बजते ही भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर लगातार हमलें कर रहीं हैं। कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश चुनाव समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खंडवा में रोड शो किया और खण्डवा जिले के मुंदी में एक सभा को संबोधित किया।

सिंधिया बोले मैं चुनावी संग्राम की भूमि में कूदा हूं तो सत्ता और कुर्सी के लिए नहीं अन्नदाता और मतदाताओं के भविष्य के लिए कूदा हूँ। मध्य प्रदेश के आसपास के राज्यों में जहां जहां कांग्रेस की सरकार रही वहां प्रगति और विकास ने बुलंद इतिहास रचा है।

सिंधिया ने शिवराज को ढोंगी करार देते हुए कहा कि दिल्ली में मोदी यूपी में योगी और मध्यप्रदेश में बैठे सबसे बड़े ढोंगी जहां जहां जाते हैं घोषणा के तीर चलाते है।

सिंधिया ने राम मंदिर पर भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा “मंदिर बनाना सीखना हैं तो सिंधिया परिवार से सीखो सिंधिया परिवार ने पुरे देश में 65 मंदिर बनाए हैं।” सिंधिया यहीं नहीं रुके उन्होंने भाजपा पर एक बाद एक कही हमलें बोले।

सिंधिया शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा पर भी सवाल खड़े किए उन्होंने कहा एक व्यक्ति ने 14 वर्ष उड़न खटोले से दौरा किया है हवाई जहाज से दौरा किया है पर आज वही व्यक्ति बस में बैठकर जनआशीर्वाद यात्रा कर रहा है।

सिंधिया बोले जनआशीर्वाद वाली बस कोई मामूली बस नहीं है यह मोदी जी के गुजरात से आई 5 करोड़ की बस है जासूस सिर्फ भाजपा मैं नहीं कांग्रेस में भी है। आलीशान सोफा, शौचालय, 50 इंच की टीवी ताकि रात में शिवराज जी का मनोरंजन हो सके बस में लगाई गई है।

मंच पर अतिथियों के लिए लगाए पंखे का रुख एक कार्यकर्ता सिंधिया के तरफ किया तो मंच से ही सिंधिया ने कहा की इस पंखे को जनता की तरफ कर दो। सिंधिया तो गर्मी में भी रह लेगा। जितनी गर्मी होंगी उतना ज्यादा निखार आएगा।

सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अमेरिका की सड़कों वाले बयान को आड़े हाथ लिया और बोले शिवराज जी एक बार अमेरिका क्या चले गए उन्हें तो वहां की लत लग गई शिवराज ने अमेरिका की सड़कों तुलना मध्य प्रदेश की सड़कों से कर दी।

भाजपा के कार्यकर्ता आजकल प्रचार नहीं कर रहे हैं प्रचार वाहन को धका रहे हैं यहां सड़के नहीं सैकड़ों गड्ढे हैं मौत के अड्डे हैं। सिंधिया बोले अमेरिका जैसी सड़कों पर जैसे ही जन आशीर्वाद यात्रा की बस आती है एक बटन दबाता है लिफ्ट ऊपर आती है और साक्षात मुख्यमंत्री के रूप में भगवान प्रकट होते हैं। अब ये समझ नही आता कि आशीर्वाद लेने आए है या देने।

सिंधिया बोले शिवराज को जन आशीर्वाद यात्रा नहीं क्षमावाणी यात्रा निकालनी चाहिए ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले कि मंदसौर में जब किसान अपनी अर्जी लेकर गए तो शिवराज सरकार ने 6 किसानों की छाती को छलनी कर दिया। मंदसौर में किसानों का नरसंहार हुआ था। एक तरफ सरकार ने चलवाई गोली और दूसरी तरफ शिवराज ने किसानों के जान पर लगाई बोली।

राम मंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कसम राम की खाते है पर तारीख नहीं बताते हैं। उन्होंने कहा की मंदिर बनाना सीखना हैं तो सिंधिया परिवार से सीखो सिंधिया परिवार ने पुरे देश में 65 मंदिर बनाए हैं। उन्होने कहा बहुत रोई सीता माया भाजपा के काम से खूब पैसा बनाया मेरे पति के नाम से।

रिपोर्ट@ निशात सिद्दीकी

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .