Home > India News > स्टेट रैकिंग टेनिस टूर्नामेंट 2018 संपन्न

स्टेट रैकिंग टेनिस टूर्नामेंट 2018 संपन्न

खंडवा : खंडवा में चल रही टेनिस की स्टेट रैंकिंग अब पूरे रंग में आ गई है। शुक्रवार को प्रतियोगिता में अंडर—12 और अंडर—14 के फायनल मैच खेले गए। अंडर—12 में इंदौर के विवान गौतम और अंडर—14 में ग्वालियर के रितेश वर्मा ने खिताब अपने नाम किए।

इसी तरह अंडर—18 के सेमीफायनल मुकाबले में खंडवा के नयन सुगंध ने ग्वालियर के यशराज शर्मा को हराकर फायनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया। शनिवार को उनका फायनल मुकाबला ग्वालियर के कुश अरजरिया के साथ होगा।

खेल और युवा कल्याण विभाग के कोच और टूर्नामेंट डायरेक्टर अमीन अहमद ने बताया कि रैंकिंग टूर्नामेंट का शनिवार अंतिम दिन रहेगा। इसी दिन सभी वर्ग के फायनल मैच आयोजित किए जाएंगे।

उन्होंने बताया गल्र्स अंडर—14 के क्वार्टर फायनल औजस्वी शर्मा ग्वालियर ने इंदौर की पहल खरटकर को 6—1 से मात दी। मान्या बरनागे बैतूल ने जैनब बड़वानीवाला इंदौर को 6—0 से मात दी। बड़वानी की प्रज्ञा पाटीदार ने अन्या हिंगोरानी इंदौर को 6—1 से हराया और मारिया बंदूकवाला इंदौर ने ग्वालियर की वैष्णवी शर्मा को 6—4 से हराकर सेमीफायनल में अपनी जगह सुरक्षित की। इनके सेमीफायनल और फायनल मुकाबले शनिवार को खेले जाएंगे।

गत वर्ष की रैंकिंग के प्रमाण पत्र वितरीत

गत वर्ष मध्यप्रदेश के ग्वालियर, इंदौर, बालाघाट और सीहोर में खेले गए मुकाबलों के बाद तय हुई रैंकिंग के प्रमाण पत्र और किट का वितरण शुक्रवार को पूर्व निमाड़ टेनिस क्लब कोर्ट पर आयोजित किए गए।

इस मौके पर इंदौर टेनिस ऐसोसिएशन के चीफ कोच इरफान अहमद, खरगोन के वरिष्ठ टेनिस कोच यशवंत वाघ, पूर्व निमाड़ टेनिस क्लब के सचिव शेख रशीद, टूर्नामेंट डायरेक्टर अमीन अहमद और टूर्नामेंट के चीफ रेफरी प्रफुल्ल अरजरिया के आतिथ्य में खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र और विजेता ट्राफी वितरीत की गई।

गत वर्ष प्रदेश में पांचवी रैंकिंग प्राप्त करने वाले प्रत्यक्ष सोनी को भी विशेष रूप से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रफुल्ल मंडलोई ने किया।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .