Home > India News > रेलवे स्टेशन पर युवक का आतंक, ASI को लगी गंभीर चोट

रेलवे स्टेशन पर युवक का आतंक, ASI को लगी गंभीर चोट

खंडवा: रेलवे जंक्शन पर एक पागल ने जमकर उतपात मचाया। कभी ट्रेन के भीतर तो कभी रेलवे आरक्षण ऑफिस की छत पर चढ़कर यात्रियों को पत्थर मारे। इतना नहीं पकडऩे गए जीआरपी और आमजन पर भी पथराव कर दिया। इसमें जीआरपी एएसआई एमएस चौहान को गंभीर चोट लगी है। वहीं छह यात्रियों को भी मामूली चोट आई है।

खंडवा रेलवे स्टेशन पर सुबह 8 बजे रेलवे आरक्षण ऑफिस की छत पर युवक चढ़ गया। इस दौरान छत से नीचे से आने-जाने वाले यात्रियों पर पत्थर बरसाए। इसमें कई यात्री घायल भी हुए हैं। वहीं मौके पर पहुंचे जीआरपी जवानों ने उसे पकडऩा चाहा तो उनपर भी हमला कर दिया। सुबह 8बजे से लगभग 1 घंटे तक रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी का महौल रहा। आखिर जवानों ने उसे पकड़ा और रस्सी से बांध दिया।

जीआरपी एएसआई एमएस चौहान ने बताया की जब वो उस पागल को पकड़ने के लिए आरक्षण कार्यालय के ऊपर चढ़े तो उस पागल युवक ने उन हमला कर दिया। जिससे उन्हें काफी चोटें आई और उनके हाथ की ऊगली भी फ्रेक्चर हो गई। एसआई चौहान ने लोगो की सहायता से पागल युवक को काबू में किया।

डोंगरगांव में भी ट्रेन के इंजन पर चढ़ा गया था पागल

दो दिन पहले यही युवक मुंबई-दिल्ली रेल मार्ग पर हैदराबाद-जयपुर सुपरफास्ट के इंजन चढ़ गया था। घंटो तक यहां युवक को उतारने के लिए रेलवे और लोगों को मशक्कत करना पड़ी थी।

 

रिपोर्ट @ विजय तिर्थानी 

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .