Home > India News > खंडवा: कांग्रेस को याद आये राम !

खंडवा: कांग्रेस को याद आये राम !


खंडवा-  मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम अब कांग्रेस के भी आराध्य हो गए है । रामनवमी के अवसर पर खंडवा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव सहित पांच सौ से अधिक कांग्रेसियों ने केवलराम चौराहे पर राम लला की आरती की । इस मौके पर प्रदेश वासियों को राम जन्म की बधाई देते हुए प्रदेश की खुशहाली की कामना करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष प्रदेश अरुण यादव ने कहा कि भगवान राम सभी के आराध्य है, पुरे विश्व के आराध्य है ,

गौरतलब है कि खंडवा के कांग्रेसी नेता पिछले कई दिनों से इस आयोजन की तैयारी में जुटे हुए थे , जिसे लेकर नागरिकों में उत्सुकता थी ,सवाल यह भी उठ रहे थे की इस आयोजन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव शरीक होंगे या नहीं ? रामनवमी के अवसर पर खंडवा पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने रामरथ यात्रा में भी शिरकत की , जो बड़ाबम राम मंदिर से धूमधाम से निकाली गई थी। राम रथ यात्रा का समापन केवलराम चौराहे पर हुआ , जहां भव्य मंच पर रामलला की आदमकद प्रतिमा स्थापित थी , जिसकी पूजा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सहित कांग्रेसियों ने की।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव , अनुसूचित जाती जनजाति प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय शाह सहित खंडवा जिले के पञ्च सौ से अधिक कांग्रेसियों ने राम रथ यात्रा में शामिल होने के बाद भगवान राम की पूजा अर्चना की । चौराहे पर की आरती।
आयोजक रिंकू सोनकर ने आरती में शामिल होने वाले सभी नगर वासियों का आभार माना।

खंडवा में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष द्वारा की गई आरती से स्थानीय भाजपा खेमे में खलबली सा माहौल है, जो अब -तक राम पर अपना एकाधिकार जताते आ रहे थे।
@अनन्त माहेश्वरी

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .