Home > India News > गृहमंत्री बाबूलाल गौर का गंदी हरकत वाला वीडियो वायरल

गृहमंत्री बाबूलाल गौर का गंदी हरकत वाला वीडियो वायरल

भोपाल : हमेशा अपने विवादित बयानों के लेकर सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के 85 साल के गृहमंत्री बाबूलाल गौर एक बार फिर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर बाबूलाल गौर एक विवादित वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह एक महिला के साथ गंदी हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, राजधानी भोपाल के बरखेड़ा पठानी क्षेत्र में बाबूलाल गौर ने गुरुवार को सात लो फ्लोर बसों को हरी झंडी दिखाई। इसी दौरान बस में सवार हो रही एक महिला यात्री को मंत्री बाबूलाल गौर गलत तरीके से टच करते हुए नजर आ रहे है।

गृहमंत्री बाबूलाल गौर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक पब्लिक कार्यक्रम के दौरान बाबूलाल गौर जानबूझकर अपनी पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता को गलत जगह छूते हुए दिखाई दे रहें हैं। गृहमंत्री बाबूलाल गौर से उनके बंगले स्थित टेलीफोन पर इस घटना पर उनकी प्रतिक्रिया जानना चाही तो वह फोन पर उपलब्ध नहीं हुए।

गृहमंत्री गौर पिछले दिनों उनके विधानसभा क्षेत्र में एक नई लो फ्लोर बस सर्विस के उद्घघाटन कार्यक्रम में गए थे। इस कार्यक्रम के दौरान इस नई बस रूट के उद्घाटन के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने बस में भी सफर किया था।

वायरल हुए वीडियो में दिखाया गया है कि जैसे ही एक महिला कार्यकर्ता बस में चढ़ती है पास खड़े गृहमंत्री बाबूलाल गौर ने उस महिला कार्यकर्ता को गलत जगह पर जानबूझकर छुआ है। याद रहे की इससे पहले वह अन्य दो महिला कार्यकर्ताओं को बस में चढ़ते समय गलत जगह पर छुने की कोशिश करते देखे गए हैं। Video MORE-



Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .