Home > India News > 20 हजार और लोगों को नौकरियां देंगे बाबा रामदेव

20 हजार और लोगों को नौकरियां देंगे बाबा रामदेव

देश में बेरोजगारी की समस्या पर चल रही बहस के बीच योग गुरू बाबा रामदेव ने बड़ा बयान दिया है। गुरुवार को भोपाल पहुंचे बाबा रामदेव ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान बेरोजगारी को भारत माता के माथे पर कलंक की तरह बताया।

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी के इस वातावरण में हमने एक महीने में 11000 से अधिक युवाओं को एक साथ सेल्समेन के रूप में रोजगार उपलब्ध करवाया और अगले 6 से 7 महीने में 20 हजार और लोगों को नौकरियां देंगे। योग गुरू रामदेव दावा किया कि उन्होंने मध्य प्रदेश में 1500 लोगों को हमने नौकरियां दी हैं।

उन्होंने कहा कि पतंजलि संस्थान में कास्ट रिलीजन डिग्री से ज्यादा कार्य को महत्व दिया जाता है, पतंजलि योगपीठ में कार्य के आधार पर मूल्यांकन होता है तथा सर्व समाज का समावेश है। बता दें कि राज्य में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

योग गुरू ने आगे कहा कि बेरोजगारी, भूख और अभाव भारत माता के माथे पर कलंक है, इसे मिटाने का हमको संकल्प लेना है। इस दौरान वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा पर कोई बयान देने से बचते नजर आए। उन्होंने यहां स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले की भी निंदा की।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .