Home > India News > वीडियो वायरल: पेड़ से उल्टा लटकाकर पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस देखते रही

वीडियो वायरल: पेड़ से उल्टा लटकाकर पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस देखते रही

ठाणे : मुंबई के निकट ठाणे में एक शख्स के हाथ-पांव बांधकर उसे पेड़ से उल्टा लटका दिया गया, उसे बहुत बेरहमी से लाठियों और धारदार हथियारों से तब तक पीटा गया, जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए… हत्या की इस घटना के वायरल हो रहे वीडियो में सबसे ज़्यादा दर्दनाक पहलू यह है कि वहां दो पुलिस वाले भी खड़े दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उन्होंने उस शख्स को बचाने के लिए अंगुली तक नहीं हिलाई… स्थानीय लोगों के मुताबिक, जिस 28-वर्षीय शख्स को मारा गया, वह मानसिक रूप से अस्वस्थ था, और उसे तब तक पीटा गया, जब तक उसका हिलना-डुलना और चीखना बंद नहीं हो गया, जिसके तुरंत बाद उसकी मौत हो गई…

इस शख्स पर भयानक तरीके से हमला करने वाले अमित पाटिल, सागर पाटिल और बलराम फुराद को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया था, और इस बर्बर कृत्य को चुपचाप देखते रहने वाले पुलिस कॉन्स्टेबलों एचएन गरुड़ तथा एसवी कंचावे को निलंबित कर दिया गया है। जिस शख्स की हत्या की गई, उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

यह भी फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उस शख्स के साथ यह बेरहमी किए जाने की नौबत क्यों आई। स्थानीय लोगों के मुताबिक वह शख्स एक ट्रक से उतरा था, और उसने दुकानों में तोड़फोड़ शुरू कर दी थी। इस हरकत के बाद स्थानीय लोगों को गुस्सा आ गया, और वहां 100 से भी ज़्यादा लोग जमा हो गए। पुलिस का कहना है कि मारे गए शख्स के शव से मिले दस्तावेज़ से पता चलता है कि वह मानसिक रोग का इलाज करवा रहा था, और उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ का रहने वाला था।

 

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .