Home > India News > मुंबई में रिलीज न होने देंगे धोनी की फिल्म- मनसे

मुंबई में रिलीज न होने देंगे धोनी की फिल्म- मनसे

Raj_Thackerayमुंबई- महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अपने बयानों, उग्र प्रदर्शन के लिए हमेशा से ही चर्चा में रहती है, मनसे ने एक बार फिर से सुर्खियों में आ गयी है, मनसे ने महेंद्र सिंह धोनी पर आ रही बायोपिक फिल्म को मुंबई में रिलीज न होने की धमकी दी है। मनसे ने ललकार लगाते हुए कहा है कि अगर फिल्म “MS DHONI UNTOLD STORY ” मराठी में डब होकर रिलीज की गई मुंबई के सिनेमाघरों में तो हम अपने ही स्टाइल में निपटेंगे।

गौरतलब है कि हालही में एम्.एस.धोनी के निर्माताओं ने ये ऐलान किया था की धोनी पर बनी फिल्म को हिंदी भाषा के अलावा मराठी भाषा में डब कर रिलीज़ की जायेगी। मनसे का कहना है अगर हिंदी फिल्में मराठी में डब होने लगेगी, तो फिर मराठी फिल्मों का क्या होगा। उनके निर्माता, निर्देशक, हीरो हीरोइन कहा जायेंगे, ऐसे थियेटर कहा जाएंगे जहा मराठी फिल्में ही रिलीज होती है। अगर हिंदी फिल्में डब होकर मराठी सिनेमा घरों में रिलीज होगी तो मराठी फिल्मों को सिनेमा घरों में जगह कहा मिलेगी इसलिए हम फिल्म को रिलीज नही होने देंगे।

2008 में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अमिताभ बच्चन और बच्चन परिवार की हर एक फिल्म को बहिष्कार करने का ऐलान किया था। क्योंकि उन्हें जया बच्चन का रवैया पसन्द नही था। मनसे को लगता था कि जया बच्चन मराठी भाषियों, मराठी के खिलाफ है। जहां कड़ा विरोध होने के बाद अमिताभ बच्चन ने राजठाकरे से मुलाक़ात की थी तब जाकर विरोध खत्म हुआ था।

2009 में भी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओ ने रणबीर कपूर की फिल्म “वेक उप सीड” को लेकर बहुत हंगामा किया था। 2012 में भी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने सुर क्षेत्र नामक एक सिंगिंग शो में भी बाधा डाली थी। जिसमे पाकिस्तानी गायक को बुलाने को लेकर विरोध किया गया था। 2008 से लेकर शिवसेना और मनसे ने हर उस विषय पर आवाज उठाई है और रस्ते पर आये है जो महाराष्ट्र के खिलाफ है। हमारा जो भी विषय या विरोध होता है वो मराठी आदमी और महाराष्ट्र के हित में होता है और आगे भी होगा।

अब देखना दिलचस्प होगा की जहा धोनी पर आ रही बायोपिक फिल्म को लेकर लोगो में काफी उत्सुकता है, खुद धोनी से लेकर निर्माता निर्देशक, इस फिल्म के अभिनेता शुशांत सिंह सभी को उम्मीद है कि यह फिल्म लोगो को काफी पसंद आएगी। ऐसे में क्या मनसे की धमकी के बाद क्या फिल्म मराठी में रिलीज होगी या नही यह देखना अहम होगा। [एजेंसी]




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .