Home > India News > मुंबई एयरपोर्ट पर नमाज़ से मचा बवाल, BJP नेता ने CISF जवान पर लगाया आरोप

मुंबई एयरपोर्ट पर नमाज़ से मचा बवाल, BJP नेता ने CISF जवान पर लगाया आरोप

मुम्बई: इंटरनेशनल एयरपोर्ट मुम्बई में शनिवार को नमाज़ अदा करने पर विवाद हो गया। मामले पर एक यात्री का आरोप है कि एयरपोर्ट पर कुछ मुस्लिम यात्री बीच रास्ते पर ही नमाज़ पढ़ने लगे। जिससे कुछ यात्रियों को आने-जाने में समस्या हुई। जिसपर उन्‍होंने इसका विरोध किया। वहीं आपको बता दें कि एयरपोर्ट पर नमाज़ अदा करने के लिए विशेष रूम की व्यवस्था भी है।

CISF के जवान तैनात

नमाज़ अदा करने वाले यात्रियों के पास CISF के जवान तैनात थे और वह अन्य यात्रियों को मुस्लिम यात्रियों से दूर हो कर आने-जाने के लिए कह रहे थे। बीजेपी नेता विनीत गोयनका ने इस पर आपत्ति उठाई और एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए।

आरोपी की आपत्ति

विनीत गोयनका का आरोप है कि वहां पर तैनात CISF के एक जवान ने उनके साथ बदतमीजी की। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पर जब नमाज अदा करने के लिए अलग से रूम की व्यवस्था है तो किसी को बीच रास्ते में नमाज अदा करने क्यों दे रहे हो। अगर इन्हें अनुमति दे रहे हो तो मुझे भी पूजा की अनुमति दो। इसपर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी भी हुई।

गोयनका का यह भी आरोप है कि सीआईएसएफ के जवान ने दुर्व्यवहार किया और हिंदुओं के लिए अपमानजनक टिप्पणी की। इसके बाद गोयनका ने अपनी फ्लाइट छोड़कर एयरपोर्ट पर धरना प्रदर्शन शुरू किया। वह एक कागज लेकर वहीं बैठक गए, जिस पर लिखा था कि CISF जवान ने उनके साथ समान व्यवहार नहीं किया।

विनीत का आरोप है कि उनकी पत्नी ने जब धरना प्रदर्शन की तस्वीर को कैमरे में कैद करना चाहा तो जवान ने कैमरा छीनने की कोशिश की। गोयनका ने इसके खिलाफ़ शिकायत केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भी खत लिखा है। साथ ही सीआईएसएफ के स्थानीय प्रमुख को भी शिकायती आवेदन दिया है। हालांकि अभी तक इस मामले में सीआईएसएफ का पक्ष सामने नहीं आया है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .