Home > India News > सर्जिकल स्ट्राइक : शिवसेना ने बताया संजय निरुपम को देशद्रोही !

सर्जिकल स्ट्राइक : शिवसेना ने बताया संजय निरुपम को देशद्रोही !

File-Pic

File-Pic

मुंबई- शिवसेना ने भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले कांग्रेस नेता संजय निरुपम को देशद्रोही बताया है। शिवसेना ने मुंबई में संजय निरुपम को देशद्रोही बताने वाले पोस्टर भी लगाए हैं।

इसके अलावा शिवसेना ने अरविंद केजरीवाल को भी अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि खबर मिली थी कि केजरीवाल की जीभ डॉक्टर ने काट दी लेकिन अब वही जुबान दुबारा धारदार होती दिख रही है। उन्होंने भी प्रधानमंत्री पर शक रुपी छिपकली फेंकी है।
संजय निरूपम बोले सर्जिकल स्‍ट्राइक फर्जी, कांग्रेस ने किया किनारा
शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में संजय निरुपम को मुंबई कांग्रेस को छुटभैया नेता बताते हुए कहा कि इस संदर्भ में उन्होंने ने भी अपने गाल बजाकर सर्जिकल हमले को लेकर भ्रम पैदा करने की कोशिश की। उनकी ये हरकतें राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ है और अपने जवानों का मनोबल गिराने की साजिश है।

शिवसेना ने कहा कि जिन लोगों को सीमा पर जाकर प्रत्यक्ष रूप से बंदूक हाथ में लेकर लड़ना नहीं आता वो लोग इस संकट के समय अपना मुंह बंद रखे तो यह भी एक तरह की देश सेवा है।




 

शिवसेना ने बताया कांग्रेस नेता संजय निरुपम को देशद्रोही !
Shiv Sena, Surgical Strikes Vs Pak ‘Fake, Congress’ Sanjay Nirupam

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .