Home > India News > मोदी की रैली के दौरान एक हादसा, पीएम के भाषण के दौरान गिरा पंडाल

मोदी की रैली के दौरान एक हादसा, पीएम के भाषण के दौरान गिरा पंडाल

मिदनापुर : पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान एक हादसा हो गया। यहां पर पीएम के भाषण के दौरान पंडाल का एक हिस्सा गिर गया। इस वजह से लगभग 22 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। ये सभी लोग बीजेपी के समर्थक हैं। मौके पर पीएम की सुरक्षा के लिए मौजूद एसपीजी के जवानों ने इन लोगों को पंडाल से निकाला और अस्पताल पहुंचाया। पीएम नरेंद्र मोदी अपना भाषण खत्म कर सीधे मिदनापुर मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायलों से मिले। बता दें कि जब ये हादसा हुआ उस वक्त पीएम मोदी भाषण दे रहे थे। पंडाल गिरते ही मौके पर भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई। कई लोग सही सूचना ना मिलने की वजह से इधर-उधर भागने लगे। इस वजह से कई लोग दब भी गये। मिदनापुर में बारिश की वजह से ग्राउंड भी गीला हो गया था। अफरातफरी में कई लोगों की चप्पलें वहीं फंसी रह गई। समाचार एजेंसी एएनआई ने घटनास्थल की तस्वीरें जारी की है। इन तस्वीरों में घायलों को टांगकर अस्पताल ले जाते हुए दिखाया जा रहा है।

अस्पताल पहुंचकर पीएम नरेंद्र मोदी ने घायलों को ढाढ़स बंधाया। उन्होंने अस्पताल के अधिकारियों को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिये। अस्पताल में पीएम मोदी एक घायल से मुलाकात की और कहा कि आप में अगर हिम्मत है तो आप एकदम से ठीक हो जाएंगे। पीएम जब अस्पताल में एक महिला पेशेंट से मिल रहे थे तो एक महिला ने उनसे ऑटोग्राफ की मांग की। पीएम ने तुरंत उस महिला को ऑटोग्राफ दिया। माना जा रहा है कि लोगों की भीड़ ज्यादा होने की वजह से पंडाल के बेस पर दबाव बढ़ गया था। इसलिए पंडाल गिर गया। पीएम मोदी ने बारिश और भीड़ के बावजूद उन्हें सुनने पहुंचे लोगों को धन्यवाद दिया। पीएम ने कहा कि बारिश और हादसे के बावजूद लोग सभा में मौजूद रहे इसके लिए वे उन्हें धन्यवाद देते हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि हादसे में घायलों लोगों को पूरी मेडिकल सुविधा दी जा रही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करती हैं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .