Home > India News > बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा- गो तस्करी करोगे तो मरोगे ही

बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा- गो तस्करी करोगे तो मरोगे ही

अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक ने इस बार फिर विवादों को हवा दी है। बीजेपी एमएलए ने ये बयान गो तस्करों को लेकर दिया है।

यहां हम बात कर रहे हैं राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ से आने वाले बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा की ओर से दिए गए बयानों की। विधायक आहूजा ने एक बार फिर ​कथित गोतस्करों को टारगेट करते हुए कहा है कि गोतस्करी करोगे, गोकशी करोगे, तो यूं ही पिट-पिट कर मरोगे।

ऐसा उन्होंने जिले में आए दिन होने वाली गोतस्करी की घटनाओं को लेकर कहा है। उल्लेखनीय है कि अभी एक दिन पहले ही अलवर के खिलोरा ग्राम पंचायत के यादव नगर गांव में कुछ लोगों ने कथित गोतस्करों का वाहन पकड़ा। जिसके बाद इसमें से आठ गोवंश मुक्त कराए। इसी दौरान जाकिर नामक व्यक्ति को लोगों ने पकड़ लिया और उससे मारपीट की। जिसके बाद उसे पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि जाकिर अपने तीन साथियों के साथ अलवर के बानसूर क्षेत्र से गाय लेकर हरियाणा जा रहा था। उसके अन्य साथी फरार हो गए।

फिर दी ये सफाई, जानिए

बीजेपी विधायक आहूजा का इस बारे में कहना है कि गोवंश की तस्करी में लिप्त लोग जब यहां मेवाती इलाकों से वाहनों में गोवंश को लेकर जाते हैं तो स्थानीय लोग उन्हें पूछताछ के लिए रोक लेते हैं। ऐसे में ये लोग पथराव करने लगते हैं और कभी-कभी तो फायरिंग तक हो जाती है।

उधर, मामले में रामगढ़ पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अब जाकिर के बयानों के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। मामले की जांच की जा रही है।

पहले भी दिए विवादित बयान

रामगढ़ विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने इससे पहले भी गोतस्करी को लेकर बयान दिए हैं। उमर के मामले में उनका कहना था कि उसके साथी गोवंश की तस्करी में लिप्त थें।

विधायक आहूजा जेएनयू को लेकर भी अपने बयान दे चुके हैं। उन्होंने जेएनयू को लेकर कहा था कि जेएनयू में प्रतिदिन तीन हजार कंडोम का उपयोग और अश्लील नृत्य होता है। वहीं, भिवाड़ी में बैसाखी पर्व को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में आहूजा ने कहा कि मेव समाज के लोग अपराध करने का कांट्रेक्ट लेते हैं।

साथ ही इस समाज के लोग बड़ी संख्या में अपराध में ​लिप्त हैं। जिसमें गाय तस्करी, रंगदारी, डकैती, लूट, सिंथेटिक दूध बनाना, हिन्दी लड़कियों के साथ छेड़छाड़ सहित कई अपराध शामिल हैं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .