Home > Crime > भाजपा विधायक का सेक्स Video Viral

भाजपा विधायक का सेक्स Video Viral

demo-pic

Sex video of BJP MLA goes viral in Assam, lawmaker dismisses involvement
गुवाहाटी- असम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक रमाकांत देउरी का एक महिला के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में देउरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, जब यह मामला सामने आया तो आरोपी रमाकांत देउरी ने कहा कि वीडियो में जो शख्स महिला के साथ होटल में आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहा है, वह वे नहीं हैं।

मोरीगांव विधानसभा सीट से विधायक रमाकांत देउरी ने कहा कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। यदि यह आरोप साबित हो जाता है तो वे राजनीति छोड़ देंगे। मोरीगांव, गुवाहाटी से करीब 80 किलोमीटर दूर है।

देउरी ने एक स्थानीय टीवी चैनल से कहा कि इस बार कैबिनेट के संभावित विस्तार में उनका भी नाम शामिल करने की चर्चा है। ऐसे में विरोधी उनके खिलाफ षडयंत्र रच रहे हैं। इस तरह का वीडियो उसी साजिश का हिस्सा है। विरोधी उन्हें बदनाम करना चाहते हैं। बीजेपी विधायक ने कहा कि अगर फोरेंसिक टेस्ट में यह आरोप बात सच साबित हो जाएगा तो वे पूरी तरह राजनीति को अलविदा कह देंगे।

भाजपा के एक विधायक का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पार्टी ने इस पर चुप्पी साध ली है। जब यह मामला सामने आया तो असम भाजपा के विधायक रमाकांत देउरी ने कहा कि वीडियो में जो शख्स महिला के साथ होटल में आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहा है, वह वे नहीं हैं। वह मोरीगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

उन्होंने एक स्थानीय टीवी चैनल से कहा कि जब से इस बार कैबिनेट के होने वाले विस्तार में उनका भी नाम शामिल किए जाने की चर्चा चल रही है तब से विरोधी उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अगर फोरेंसिक टेस्ट में यह बात सच साबित हो जाए कि वीडियो में वह हैं तो वे अपने पद से त्यागपत्र दे देंगे और राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .