Home > Crime > जमीन विवाद में मासूम की अपहरण के बाद हत्या

जमीन विवाद में मासूम की अपहरण के बाद हत्या

Amethi minor child murder after kidnapingअमेठी- उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद के मुसाफिरखाना में जमीनी विवाद में किडनैपरों ने पहले पांच साल के मासूम बच्चे का अपहरण किया फिर उसकी गला घोंट हत्या कर दी, इतने पे भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने बच्चे के शव को गाँव के पास फेंक दिया ।

हरदा: खाली सिलेंडर से मासूम को दी ऑक्सीजन ! मौत

अमेठी के मुसाफिरखाना जमीन विवाद के कारण अगवा मासूम की अपहर्ताओं ने हत्या कर दी कातिलों ने लाश को गांव के पास फेंक दिया अमेठी जनपद के मुसाफिरखाना कस्बे से सटे गाँव पूरे शिवा तिवारी वार्ड 04 के निवासी फूलचन्द्र ने कोतवाली मुसफिखाना में तहरीर दी कि उनके पाँच वर्षीय पुत्र को जनपद के ही सिंदुरवा निवासी दो व्यक्ति जमीनी विवाद के चलते 20 जनवरी के शाम लगभग 4 बजे अपहरण कर लिया रविवार की सुबह ही गांव के पास ही किनारे बच्चे का शव मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

विज्ञापनों के भ्रमजाल का शिकार मासूम जनता

पुलिस के मुताबिक बच्चे की गला दबा कर हत्या की गई है मृतक के पिता फूलचन्द्र का बताना है कि जमीनी विवाद के कारण उनके पांच वर्षीय पुत्र प्रतीक की दो लोगो ने अपहरण कर हत्या दी। वही पुलिस पूरे मामले में तफ्तीश कर दोषियों को तुरंत पकड़ने की बात कह रही है ।

ग़ायब होते मासूम, बिलख रही ममता, प्रशासन मौन !

क्षेत्र के लोगो में गुस्सा-
पांच साल के बच्चे का अपहरण और हत्या के बाद परिजनों कस्बे के लोगो में गुस्सा देखा गया जा रहा है वही मौके पर पहुची पुलिस परिजनों व् लोगो को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है ।

होमवर्क नहीं करनें पर टीचर ने दी मासूम को ऐसी सजा
रिपोर्ट- @राम मिश्रा




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .