Home > India News > राहुल को मालूम नहीं हिन्दू के मायने – साध्वी

राहुल को मालूम नहीं हिन्दू के मायने – साध्वी

फतेहपुर – यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने हरियाणा के पलवल में आतंकी फंडिंग से मस्जिद बनाने के मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा की चार साल पूरे भारत मे आतंकी गतिविधियां पूरे भारत मे उस तरह नहीं हो पाई जैसा पाकिस्तान व आतंकवादी के आंका चाह रहे थे।

यह आतंकियों का नया तरीका है, यह मामला देश को तोड़ने के लिए है । गंभीर बात यह है कि बाहर से फंडिंग हो रही है और यहां के लोग इसे ले रहे हैं, यह बहुत चिंता का विषय है। देश मे रहने वाले लोगों को पहले देश देखना चाहिए और यदि देश मे रहकर देश के खिलाफ फंडिंग हो रही है वह देश के लिए नहीं हो सकता ।

वहीँ उन्होंने कांग्रेस नेता शशि थरूर द्वारा मस्जिद तोड़कर मंदिर बनाने से अच्छा हिन्दू खुश नहीं होने वाले सवाल पर कहा कि कांग्रेस पूरी तरह दिगभ्रमित है , कांग्रेस के अध्यक्ष सहित पूरे लोग दिगभ्रमित हैं कि कौन सा एजेंडा लेकर चले , अब शशि थरूर यह भी बताएं कि असली हिन्दू कौन है नकली हिन्दू कौन है।

अब उनके नेता बता दें कि नकली जनेव पहनने वाले हिन्दू है यह जनेव का भी कोई प्रमाण होता है। यह जनेव मंदिर में जाकर नहीं पहना जाता, राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल को भी नहीं मालूम कि हिन्दू के मायने क्या होता है। इनके पास कोई मुद्दा नहीं सिर्फ एक ही परिवार मुद्दा रहा है , वहीँ उन्होंने शिवपाल व राजा भईया द्वारा नए पार्टी बनाये जाने के सवाल पर कहा कि यह खेल 2017 से ही चल रहा था।

मुलायम कभी बेटे के साथ जाते हैं तो कभी अपने भाई के साथ जाते हैं , वहीँ उन्होंने एएमयू के 1200 छात्र द्वारा 17 तारीख को अपनी डिग्री वापस करके कश्मीर वापस चले जायेंगे वाले सवाल पर कहा कि इस सवाल का जवाब कम्युनिस्टों यह राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए । भारत तेरे टुकड़े होंगे इंसा अल्लाह नारे लगाने वालों के साथ राहुल गांधी जाकर खड़े होते थे वहीँ उन्होंने राहुल गांधी अकेले अकेले मंदिर घूमते हैं जोड़े के साथ कब जाएंगे वाले सवाल पर कहा कि यह उनका निजी मामला है मगर मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूँ कि वह जल्द ही जोड़े के साथ जाएं।

वहीँ उन्होंने मी टू के माध्यम से फंसे भाजपा के केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर वाले सवाल कहा कि यह तो आजकल का ट्रेंड चल पड़ा है किसी के ऊपर कोई आरोप लगा देता है। अगर गलत हैं तो कोर्ट उनको सजा देगी । इस तरह की हरकतें धीरे धीरे देश के अंदर चल रही है। चाहे वह फिल्मी दुनिया मे 40 40 साल से काम करने वाले लोगों पर भी आरोप लग रहा है ।

रिपोर्ट @ सरवरे आलम

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .