Home > India News > हिंदुओं की भावनाओं की अनदेखी कर रहा है सुप्रीम कोर्ट – भाजपा सांसद

हिंदुओं की भावनाओं की अनदेखी कर रहा है सुप्रीम कोर्ट – भाजपा सांसद

 

सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद की सुनवाई जनवरी तक टलने के बाद बयानबाजी का दौर जारी है।

जहां एक तरफ संत समाज आक्रोशित नजर आ रहा है वहीं बीजेपी नेताओं के सब्र का बांध भी टूट रहा है।

इसी क्रम में बलरामपुर से बाहुबली बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राम मंदिर पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट 100 करोड़ हिंदुओं की भावनाओं की अनदेखी कर रहा है।

मंगलवार को बलरामपुर के हनुमान गढ़ी मंदिर के हनुमान जयंती महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, “अब सब्र का बांध टूटने लगा है। 1992 में विवादित ढांचा गिरने से पहले कोर्ट ने इसी तरह से फैसला सुनाया था।

100 करोड़ से अधिक हिंदूओं की आस्था से जुड़े राम मंदिर के लिए कोर्ट के पास समय न होना दुखद है। हिंदुओं की भावनाओं की अनदेखी की जा रही है।”

सांसद ने कहा, “संत समाज के साथ आम आदमी भी राम मंदिर की आवश्यकता महसूस कर रहा है और अब रास्ता निकालना चाहिए और इंतजार नहीं हो पा रहा है। रास्ता निकालना ही पड़ेगा, हमने बड़ी देर तक प्रतीक्षा की है और अब सब्र का बांध टूट रहा है।”

उन्होंने कहा कि बीजेपी रास्ता बनाएगी और राम मंदिर का निर्माण बीजेपी के शासन में ही होगा।

बृजभूषण ने कहा कि राम मंदिर कभी चुनावी मुद्दा नहीं रहा, लेकिन इसका निर्माण बीजेपी की प्राथमिकता में जरूर है। राम मंदिर का निर्माण कराना हमारा वचन है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .