Home > Crime > भाई-बहन दिखे कमरे में इंटिमेट !, कर दी हत्या

भाई-बहन दिखे कमरे में इंटिमेट !, कर दी हत्या

killingआगरा- यूपी के फिरोजाबाद में ऑनर किलिंग का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कक्षा 9 और 12वीं पढ़ने वाले चेचेरे भाई-बहनों के बीच प्रेम संबंधों के खुलासे ने दोनों परिवारों को हैवान बना दिया। लड़के और लड़की के पिता ने अपने-अपने बच्चे का कत्ल किया और उनकी लाश कुएं में फेंक दी। मंगलवार को पुलिस ने दोनों की लाशें बरामद कीं, तभी घरवालों की करतूत का खुलासा हुआ।

आपत्तिजनक हालत में लड़की को घरवालों ने देखा
पुलिस के मुताबिक, ‘लड़का लड़की के बीच प्रेम संबंध थे। सिरसागंज के नगला पुरा गांव के रहने वाले रवि उर्फ किशनगोपाल (22) और कुमारी प्रवेश (16) के बीच संबंधों का पता उनके परिवार को चल गया था। दोनों परविरों ने पहले उनका गला काटकर हत्या की और फिर लाशों को कुएं में दफन कर दिया।’ पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात लड़की के परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। इसके बाद दोनों को लड़की के पिता गौरीशंकर ने कमरे में बंद कर दिया और अपने भाई से हथियार लेकर आने को कहा। दोनों ने मिलकर बच्चों की हत्या कर दी।

पुलिस को शक न हो इसलिए दर्ज कराई शिकायत
जांच अधिकारी यश कुमार ने बताया, ‘वे उनकी लाशों को पास के खेतों तक घसीटकर ले गए और वहां उन्हें गोली मारी। इसके बाद उन्होंने उनका गला भी काट दिया और फिर लाशों को कुएं में फेंक दिया। लेकिन पुलिस के डर से दोनों आरोपियों ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई कि घरवालों के डर से दोनों बच्चे भाग गए हैं। आरोपियों को लगता था कि ऐसा करने से पुलिस को उन पर शक नहीं होगा।’ उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन के दौरान शक की सुई घरवालों की ओर ही घूमी, जिसके बाद दोनों पिताओं को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत मिटाने और गलत जानकारी देने) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .