Home > India News > सिपाही ने भाजपा महिला नेता को मारा थप्पड़, जाने पूरा मामला

सिपाही ने भाजपा महिला नेता को मारा थप्पड़, जाने पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बरेली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक नेता का आरोप है कि सिपाही ने उन्हें थप्पड़ मारा है। दरअसल, एक खाली प्लाट में अराजक तत्वों के शराब पीने को लेकर शुरू हुए विवाद में नकटिया चौकी पर तैनात सिपाही विपिन चौहान और भाजपा महिला नेता ज्योति मिश्रा के बीच मारपीट हो गई।

भाजपा जिला मंत्री के आरोप हैं कि सिपाही ने अभद्रता करते हुए उन्हें थप्पड़ मार दिया। जिसकी प्रतिक्रिया में उन्होंने सिपाही को थप्पड़ मारा था। सिपाही चौकी छोड़कर भाग निकला। ज्योति के समर्थन में आए भाजपाईयों ने चौकी पर हंगामा किया।

भाजपा जिलाध्यक्ष रवींद्र सिंह राठौर और सीओ सिटी कुलदीप कुमार भी नकटिया चौकी पहुंचे। भाजपा जिलाध्यक्ष ने एसएसपी जोगेंद्र कुमार से फोन पर बात करके सिपाही के सस्पेंड और गिरफ्तारी की मांग की। देर रात भाजपा महिला नेता की तहरीर पर कैंट थाने में सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई हैं।

डिफेंस कॉलोनी में एक खाली प्लाट पर धर्मेंद्र उर्फ कलुआ सहित कुछ अन्य लड़कों के शराब पीने को लेकर सैन्यकर्मी दिनेश पाल सिंह के परिवार से विवाद हुआ था। जिसके बाद मारपीट हो गई। जिसमें धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। यूपी 100 पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को नकटिया चौकी पर लाई। दिनेश पाल की तरफ से ज्योति मिश्रा पैरवी के लिए चौकी पहुंची।

सिपाही विपिन के मुताबिक ज्योति मिश्रा ने चौकी पर आते ही उसको डांटना शुरू कर दिया था। बात बढ़ने पर उन्होंने थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद उसने भी महिला नेता को थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद चौकी पर अफरा तफरी का माहौल हो गया।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .