Home > India News > मानदेय न मिलने पर फिर गरजे कौशाम्बी के शिक्षामित्र

मानदेय न मिलने पर फिर गरजे कौशाम्बी के शिक्षामित्र

कौशाम्बी : जैसा कि उत्तर प्रदेश सरकार बनते ही भाजपा की सरकार ने शिक्षामित्रों को मानदेय देने का आश्वाशन दिया था लेकिन आज 6 / 7 बीतने के बाद भी इन शिक्षामित्रों को मानदेय नहीं मिल पा रहा है, जिससे जनपद के शिक्षामित्रों ने अपनी आवाज़ उठाने का मन बना लिए हैं ।

बताते चलें कि कौशाम्बी जनपद में आज एक बार फिर शिक्षामित्रो ने डायट मैदान पर फिर से जोरदार धरना प्रदर्शन किया और साथ ही साथ जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को पत्र के माध्य्म से अवगत कराया कि जुलाई माह से अब तक का हमको फूटी कौड़ी भी नही दिया गया ।

साथ ही इन शिक्षामित्रों ने अपनी पीड़ा बताते हुए लिखा कि आखिर हम लोगो को किस बात के कारण हमारा मेहनताना भी नहीं दिया जा रहा है मेहनताना तो छोड़ो हमारा भाड़ा /किराया भी नहीं मिल पा रहा है आखिर हम कैसे विद्यालय तक आये , जाए , और क्या खाएं ।कुछ लोगों को तो 70/90 किलो मीटर की दूरी तय करना पड़ता है और अब समझ में नही आता क्या करे या क्या न करें।

लेकिन इतना सुनने व लिखित पाने पर भी जिला यह बेसिक शिक्षा अधिकारी कोई सही जवाब नहीं दे सकें जिस पर शिक्षामित्रों ने बताया कि बी एस ए महोदय सिर्फ झूठा आश्वसन देने व गुमराह करने का काम कर रहे हैं । साथ ही भारी मात्रा में उपस्थित रहें शिक्षामित्रों ने चेताया कि अगर हम हमारा मानदेय नहीं मिला तो हम फिर हड़ताल पर जाएंगे ।
रिपोर्ट – इश्तियाक अहमद

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .